Capture the plot of IAS wife in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 23, 2019 9:37 pm
Location
Advertisement

जयपुर में आईएएस की पत्नी के प्लॉट पर कब्जा, गोकुल दास माहेश्वरी पर लगा आरोप

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मई 2019 11:05 AM (IST)
जयपुर । राजधानी जयपुर में जब एक आईएएस की पत्नी के प्लॉट पर कब्जा हो जाए, और आईएएस अफसर को अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने मुख्य सचिव के पास जाना पड़े, तो इससे आप प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था का अंदाजा लगा सकते है।
आईएएस का नाम है गिरीराज सिंह और वर्तमान में राजस्थान सिविल सेवा अपील अभिकरण में अध्यक्ष पद पर कार्यरत है। आईएएस गिरीराज सिंह की पत्नी डॉ दलबीर सिंह के नाम अजमेर रोड 200 फीस बाईपास पर सुंदर नगर में बी 90/107 नंबर का प्लाट है। आईएएस गिरीराज सिंह का कहना है कि 13 मई 2019 को जब वह अपने प्लॉट पर गए थे, इस प्लॉट पर दीवार पर जमीन मालिक गोकुल दास माहेश्वरी का नाम लिखा हुआ मिला।

जब इसका विरोध करते हुए आईएएस गिरीराज सिंह के अपनी पत्नी डॉ. दलबीर कौर का नाम लिखना चाहा, तो आरोप है कि गोकुल माहेश्वरी का भाई वल्लभ माहेश्वरी कुछ लोगों के साथ झगड़ा करने आ गया। लेकिन इसके बावजूद डॉ. दलबीर कौर का नाम उन्होंने लिखा।आईएएस गिरीराज सिंह ने इस मामले में मुख्य सचिव डीबी गुप्ता को एक ज्ञापन भी सौंपा है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी पत्नी डॉ. दलबीर सिंह कौर ही प्लॉट की असली मालिक है। इसके कागजात श्याम नगर थाने में भी जमा करवा दिए गए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement