Capt Amarinder Singh described the Union Minister statement as a cloak of lies Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 22, 2019 8:47 am
Location
Advertisement

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने केंद्रीय मंत्री के बयान को झूठ का पुलिंदा बताया

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 जनवरी 2019 10:44 PM (IST)
कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने केंद्रीय मंत्री के बयान को झूठ का पुलिंदा बताया
मुख्यमंत्री ने कहा कि हरसिमरत कौर भी बादल परिवार के दूसरे सदस्यों की तरह धोखे और फऱेब की कला की उस्ताद है और पंजाब के लोगों द्वारा उसकी पार्टी और राजनीति को औंधे मुँह फैंक दिए जाने के बाद भी उसने झूठी और मनघडं़त बातें लगातार जारी रखी हुई है। उन्होंने कहा कि इससे सिद्ध होता है कि जल्द होने जा रही सांसदीय मतदान में अपनी स्पष्ट हार दिखाई देती होने के कारण अकाली अब बौखला गए हैं।

वर्ष 2017 के विधान सभा मतदान से लेकर पंजाब में कांग्रेस पार्टी की एक के बाद एक शानदार जीत का जि़क्र करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा, ‘उस (हरसिमरत कौर) को इस बात का एहसास नहीं है कि लोगों को गुमराह करने की निराशाजनक कोशिश करके अकाली ख़ुद मज़ाक के पात्र बन रहे हैं जबकि लोगों का राज्य की कांग्रेस सरकार में पूर्ण विश्वास है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हरसिमरत अपनी निराशा में लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिशें कर रही है। उसने अपने बयान में अनजाने ही इस बात को सहमति दे दी है कि केंद्र करतारपुर गलियारे के विकास के लिए फंड जारी करने में नाकाम रहा है। हरसिमरत के दावों के उल्ट मुख्यमंत्री ने कहा कि करतारपुर गलियारा उनकी सरकार का मुख्य प्रोजैक्ट है और उनकी सरकार इसके लिए केवल तभी ज़मीन हासिल कर सकती है अगर केंद्र सरकार इसकी शिनाख़्त करे जोकि ऐसा करने में असफल रही है।

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि चाहे करतारपुर गलियारे का मुद्दा हो या फिर पंथ का, बादल हमेशा ही लोगों की धार्मिक भावनाओं के साथ खेलते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी नीतियां बादलों की बेड़ी में पत्थर डालने का काम करेंगी। इसीलिए उनको विधान सभा मतदान और उसके बाद राज्य में कोई उप-चुनाव और अन्य चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा है।

ये भी पढ़ें - इस लडकी का हर कोई हुआ दीवाना, जानें...

2/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement