Capt Amarinder Singh described the Union Minister statement as a cloak of lies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 16, 2019 10:55 pm
Location
Advertisement

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने केंद्रीय मंत्री के बयान को झूठ का पुलिंदा बताया

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 जनवरी 2019 10:43 PM (IST)
कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने केंद्रीय मंत्री के बयान को झूठ का पुलिंदा बताया
चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने अकाली नेता हरसिमरत कौर बादल द्वारा उनकी वफादारी पर उठाये सवाल की सख्त आलोचना करते हुए कहा कि वह अपने राज्य और अपनी पार्टी के वफादारी हैं जबकि केंद्रीय मंत्री समेत सारा बादल परिवार निजप्रसती में गलत हुये पड़े है।

बार -बार झूठ बोलने पर अकाली लीडरशिप पर बरसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हरसिमरत कौर और बादलों के लिए न तो पंजाब एवं यहां के लोग और न ही सिख पंथ कोई महत्व रखता है जबकि अकाली अक्सर इनके संरक्षक होने का ढींढौरा पिटते हैं। उन्होंने कहा कि बादल परिवार सिर्फ और सिर्फ अपने संकुचित हितों के साथ ही वफ़ादारी निभाता आया है।

केंद्रीय मंत्री के बयान को झूठ का पुलिंदा बताकर रद्द करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि पंजाब के प्रति उनकी वफादारी निस्संदेह है और वह कांग्रेस के भी पूरे वफ़ादार हैं जिस पार्टी की सरकार की वह राज्य में नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘परन्तु आपकी (हरसिमरत कौर) पार्टी की वफ़ादारी पर जहां आपके पार्टी सदस्यों ने उंगली उठाई है बल्कि पंजाब के लोगों ने भी आपकी पार्टी को बुरी तरह नाकार दिया है जिनका जीवन अकाली-भाजपा गठजोड़ के 10 वर्षों के कुशासन के दौरान बेरहमी से तबाह कर दिया गया।’

मुख्यमंत्री और राज्य सरकार के खिलाफ हरसिमरत कौर के दोषों पर सख्त प्रतिक्रया जाहिर करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के यह दोष आधारहीन और बेबुनियाद हैं जिनका उद्देश्य आगामी लोक सभा मतदान के दौरान वोटें हासिल करना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement