Camp organized with the administration village in Dausa, Women and Child Development Minister observed -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:41 am
Location
Advertisement

दौसा में प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन, महिला एवं बाल विकास मंत्री ने किया अवलोकन

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 9:57 PM (IST)
दौसा में प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन, महिला एवं बाल विकास मंत्री ने किया अवलोकन
जयपुर। दौसा जिले की पंचायत समिति सिकराय की ग्राम पंचायत बहरावण्डा में प्रशासन गांव के संग शिविर का सोमवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने अवलोकन किया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
महिला एवं बाल विकास मंत्री ने शिविर स्थल पर एक एक अधिकारी और कर्मचारी से विभागीय जानकारी प्राप्त की। उन्होंने आंगनवाड़ी केंद्रों पर पोषाहार वितरण और सेक्टर में लाभार्थियों की जानकारी प्राप्त की। शिविर में उपस्थित अधिकारियों ने मंत्री को संपूर्ण जानकारी दी। इसके प्श्चात महिला एवं बाल विकास मंत्री स्वास्थ्य विभाग के काउंटर पर पहुंचीं तथा क्षेत्र में चल रही मौसमी बीमारियों के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने पंचायतीराज के अधिकारियों और कर्मचारियों से क्षेत्र में शिविर के दौरान दिए जा रहे पट्टे वितरण करने की जानकारी ली।
शिविर में महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश का स्थानीय लोगों ने शॉल ओढ़ाकर और माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर मंत्री ममता भूपेश ने तहसील भवन का फीता काटा और पट्टी का अनावरण किया।
इस दौरान दौसा जिला प्रमुख हीरालाल सैनी, अध्यक्ष शिवराम मीणा, जिला अध्यक्ष रामजीलाल ओड़ सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement