Call center worker in Ola Cab gang rape, 2 arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:26 pm
Location
Advertisement

ओला कैब में कॉल सेंटरकर्मी से सामूहिक दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 28 अप्रैल 2018 11:35 AM (IST)
ओला कैब में कॉल सेंटरकर्मी से सामूहिक दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा । गौतमबुद्ध नगर जनपद में फिर एक कॉल सेंटरकर्मी युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। ओला कैब के चालक ने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर कॉल सेंटरकर्मी से दुष्कर्म किया और दयापुर गांव में छोड़कर दोनों फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की टैक्सी जब्त कर ली और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए असपताल भेजा।

पुलिस के मुताबिक, दनकौर निवासी पीड़िता ग्रेटर नोएडा 126 स्थित एक कॉल सेंटर में काम करती है। गुरुवार रात महिला ने घर जाने के लिए रात 8 बजे सेक्टर-126 स्थित अपने कॉल सेंटर से ओला कैब बुक की।

पीड़िता की तहरीर कि मुताबिक, कैब में बुलंदशहर निवासी चालक अशोक कुमार और उसका ममेरे भाई प्रवीण उर्फ पिंटू बैठा हुआ था। पीड़िता का आरोप है कि कैब में बैठने के बाद वह दादरी की ओर गए वहां दोनों ने महिला को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की, उसके मना करने पर चालक ने कैब दयानगर गांव के पास जंगल में रोक दी। जहां दोनों से उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

किसी तरह अपने घर पहुंची पीड़िता ने ग्रामीणों की मदद से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को थाने ले आई और शिकायत दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। वहीं पुलिस ने दोनों ओरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी ममेरे भाई हैं। एक आरोपी का गांव दयापुर है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दादरी के डीएसपी निशांक शर्मा ने बताया कि युवती ने कैब चालक व उसके साथी पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement