Busted big gang of thieves 5 arrested in ambedkarnagar -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2019 7:34 am
Location
Advertisement

चोरों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 16 अक्टूबर 2017 5:22 PM (IST)
चोरों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार
अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में सेंध लगाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर पुलिस ने पांच चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी के 34 हजार रुपये, 12 बोर का तमंचा, 10 कारतूस, दो चोरी के मोबाइल, एक दर्जन सिमकार्ड, एक बंडल साड़ियां व विभिन्न दुकानों के आठ बंडल सामान बरामद किए हैं।
अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने सोमवार को बताया, "शातिर चोरों के गैंग का सरगना मंगल धोबी है, जो अपने अन्य चार साथियों के साथ चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। मंगल ने अपने साथी सलमान के साथ मिलकर मो. रजा के घर में घुसकर एक मार्च, 2016 को 22 हजार नगद व भारी मात्रा में आभूषण चोरी कर लिया था।"

उन्होंने कहा, "24 मार्च, 2016 को इन्होंने फतेहपुर के निवासी विजय कुमार के घर से रुपया व जेवर चोरी किया था। इसी संबंध में इन दोनों को जेल भेजा गया था।"

सिंह ने बताया, "जेल में रहने के बाद नाबालिग होने के कारण दोनों छूट गए थे। इस बीच इन दोनों ने कई महीनों से अपना नया गिरोह बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया था। रविवार को मुखबिर की सूचना पर इन्हें गिरफ्तार किया गया।"

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अन्य लोगों में पिंटू गुप्ता, पूजन पांडेय व सोनू के नाम शामिल हैं। इस गैंग ने जिला मुख्यालय पर हुई आठ चोरियों को अंजाम देने की बात कबूल की है। सभी को जेल भेज दिया गया है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement