Businessman shot the whole family to suicide-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:38 pm
Location
Advertisement

बिजनेसमैन ने पूरे परिवार को गोली मार कर खुदकुशी की

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 जून 2017 4:20 PM (IST)
बिजनेसमैन ने पूरे परिवार को गोली मार कर खुदकुशी की
लुधियाना। शहर के जाने माने बिजनेसमैन ने पारिवारिक कलह के कारण अपने पूरे परिवार को गोलीमार कर खुदकुशी कर ली। बिजनेसमैन जगमीतपाल सिंह उर्फ टविंकल उर्फ राजा, उसकी पत्‍नी अौर बेटे की मौत हो गई जबकि बेटी की हालत गंभीर है। उसे डीएमसी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया में यह खबर वायरल होने से पूरे इलाके में लोग कई तरह की बातें करने लगे।

जिदंगी और मौत के बीच झूल रही है बेटी

घटना शहर के पॉश इलाके मॉडल टाऊन एक्सटेंशन में हुई है। बताया जाता है कि खुराना कुछ व्‍यापा‍रिक कारणों से परेशान थे। उनका पारिवारिक सदस्यों के साथ भी कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था। इस घटना की खबर पूरे इलाके में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में शहर में सनसनी फैल गई। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर काफी संख्‍या में लोग वहां पहु़ंचे। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया और जांच शुरू की। पुलिस को मौके से एक 32 बोर की रिवाल्वर बरामद हुई।

उसकी बेटी मौत से जूझ रही है और वह बेहोश है। सूचना के बाद पुलिस कमिश्नर अारएन ढोके खुद मौके पर पहुंचे। कमिश्नर ने बताया कि घटना के सही कारणों का अभी पता नहीं चला है और उद्यमी की बेटी के होश में आने पर इस बारे में सही कारणों का पता चलेगा।

जगमीत पाल की कोठी में जांच करती पुलिस।

पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली कि यहां मॉडल टाउन एक्सटेंशन के खुराना निवास में गोलियां चली हैं। वहां पहुंची पुलिस ने देखा कि घर में व्यापारी 45 साल के जगमीत पाल, उनकी पत्नी 41 साल की जसप्रीत, 19 साल का बेटा जश्नदीप सिंह और 16 साल की बेटी बिसमीन खून से लथपथ पड़े हुए हैं। जगमीत, जसमीत और जश्‍नदीप की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल बिसमिन को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद जगमीत पाल की कोठी पर पहुंचे परिजन।

पुलिस के अनुसार, घर के नीचे वाले हिस्से में जगमीत की मां मोहिंदर कौर भी रहती थीं। वह फिलहाल सदमे में हैं और कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है अाैर परिवार के अन्‍य सदस्‍यों व उद्यमी के जानकारों से पूछताछ कर रही है। जगमीतपाल सिंह की शहर के फोकल प्वाइंट में शारू स्टील और मिलर गंज स्थित गिल रोड पर जीके आयरन स्टोर है। जगमीत सिंह अपनी पत्नी, बेटा, बेटी और माता के साथ रहते थे। वीरवार की सुबह करीब दस बजे जगमीत सिंह ने गोली की आवाज सुन ड्राइवर और माली भाग कर ऊपर जगमीत के कमरे के पस पहुंचे, लेकिन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

दोनों ने हथौड़ी से खिड़की का शीशा तोड़ा और दरवाजा खोल अंदर गए। अंदर जाकर देखा तो चारों खून से लथपथ थे। दाेनों ने उनके परिजनों काे बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच बिसमिल को इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल दाखिल करवाया।

पुलिस के मुताबिक, रिवाल्वर की तीन गोलियां मौके से बरामद हुई हैं। पुलिस अभी मामले की कई पहलुआें से जांच कर रही है। पुलिस पता लगा रही है कि घटना किन परिस्थितियों में हुई और वारदात में किसी अन्य व्यक्ति का हाथ तो नहीं है। इस मामले में पुलिस आसपास के लोगों और घर के नौकरों से भी पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement