businessman looted In banswara-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 17, 2019 10:26 am
Location
Advertisement

राजस्थान के बांसवाड़ा में व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, 24 घंटे में तीसरी वारदात

khaskhabar.com : रविवार, 13 अक्टूबर 2019 3:59 PM (IST)
राजस्थान के बांसवाड़ा में व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, 24 घंटे में तीसरी वारदात
जयपुर। राजस्थान में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वो दिनदिहाडे वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों ने महज 24 घंटे के भीतर लुटेरों ने एक के बाद एक लूट की तीन वारदातों को अंजाम दे डाला। शनिवार को दौसा और जोधपुर के बाद रविवार को बांसवाड़ा में दिनदहाड़े लुटेरों ने एक व्यापारी पर फायर कर उससे 6 लाख रुपए लूट लिए। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में इलाके में नाकाबंदी कर दी है। लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

जानकारी के अनुसार, ये घटना बांसवाड़ा शहर के ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र में सुबह करीब 8.15 बजे हुई। व्यापारी सुभाषनगर निवासी यशवंत दोसी नानूभाई हमेशा की तरह स्कूटर पर अपनी गेहूं फैक्ट्री जा रहे थे। औद्योगिक क्षेत्र में कुशलबाग मार्बल के सामने मोड़ पर बाइक सवार दो जने उनके पास आए। युवकों ने धक्का देकर दोसी को गिराने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने अपना स्कूटर रोक लिया। बदमाशों ने दोसी के स्कूटर के आगे लटकाया हुआ रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। इस पर दोसी ने बदमाशों से संघर्ष किया तो वे नीचे गिर गए। इसी दौरान बदमाशों में से एक ने पिस्तौल से फायर किया। बाद में रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बैग में 6 लाख रुपए बताए जा रहे हैं।

दोसी की चीख-पुकार सुनकर पास में स्थित एक प्रतिष्ठान का गार्ड दौड़कर वहां आया। वह कुछ कर पाता इससे पहले ही बाइक सवार बदमाश वहां फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी करवाई। आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

बता दे, शनिवार दोपहर को दौसा में तीन बदमाश एक ज्वेलर से 80 हजार रुपए और करीब 3 लाख के जेवरात लूट ले गए थे। उसके कुछ देर बाद ही जोधपुर शहर में एक महिला अधिवक्ता से दो बदमाश 28 लाख 70 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement