businessman arrested, charas recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 28, 2020 4:06 pm
Location
Advertisement

नशे की कारोबारी महिला गिरफ्तार, चरस बरामद

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 अक्टूबर 2018 12:35 PM (IST)
नशे की कारोबारी महिला गिरफ्तार, चरस बरामद
मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में महिलाएं भी अपराध की दुनिया में अपना कदम रख रही हैं। ताजा मामला मुरादाबाद में सामने आया है, जहां पुलिस ने एक ऐसी महिला को हिरासत में लिया, जिसने वर्ष 2014 से ही नशीले पदार्थो के काले धंधे में लगी थी। आपराधिक कृत्यों की वजह से हिस्ट्रीशिटर बन गई। पुलिस ने सोमवार को उसे हिरासत में लिया। उसके पास से 500 ग्राम चरस भी बरामद हुई है।
पुलिस के मुताबिक, यह महिला सट्टे और जुए के साथ युवाओं को नशीले पदार्थों की सप्लाई कर उन्हें नशे की गर्त में धकेल रही थी। यह महिला शहर के मझोला थाना क्षेत्र के मीना नगर से इस कारोबार को संचालित करती थी। पूर्व में भी यह कई बार जेल जा चुकी है।

इस महिला की दबंगई उस समय मझोला थाने में देखने को मिली, जब पुलिस हिरासत में होने के बावजूद वह कुछ प्रेस फोटोग्राफरों पर आक्रामक हो गई। वे उसकी फोटो लेने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने किसी तरह महिला को काबू में किया।

पुलिस अधीक्षक (शहर) अंकित मित्तल ने बताया कि मझोला थाना क्षेत्र के मीना नगर की रहने वाली हसीना पत्नी मोहम्मद आजम 2014 से लगातार अपराधिक कार्यों में लिप्त थी। यह युवाओं को लगातार स्मैक और चरस बेच कर उन्हें नशे का आदि बना रही थी। इसपर मझोला थाना क्षेत्र में ही करीब 21 अपराधिक मामले भी दर्ज है। मझोला थाना पुलिस को इसके खुद के घर में होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद महिला पुलिस की टीम के साथ इसे सोमवार को हिरासत में लिया गया। इसके पास से 500 ग्राम चरस बरामद की गई है। महिला को जेल भेज दिया गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement