Bundis mixed effect is open after 2 hours.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:33 pm
Location
Advertisement

बून्दी में रहा मिला जुला असर 2 घंटे बंद के बाद खुले बाजार

khaskhabar.com : सोमवार, 10 सितम्बर 2018 4:04 PM (IST)
बून्दी में रहा मिला जुला असर 2 घंटे बंद के बाद
 खुले बाजार
बून्दी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी बूंदी की ओर से 10 सितंबर को भारत बंद के तहत आज बूंदी आंशिक बंद रहा।
जिला अध्यक्ष सी.एल.प्रेमी ,पूर्व राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष ममता शर्मा,पूर्व वित्त राज्यमंत्री हरिमोहन शर्मा सहित विभिन्न पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं के साथ शहर के मुख्य बाजारो में घुम घुम कर बंद कराया व दुकानदारो से प्रतिष्ठान बंद रख बंद के समर्थन का आग्रह भी किया। शहर के मुख्यबाजार बंद रहा लेकिन देवपुरा ,नैनवा रोड, नाहर का चोहट्टा में दुकाने खुली रही।

इसके बाद सभी कार्यकर्ता जिला कलेक्ट्रेट के बाहर पहुचे और टायर जला केन्द्र व राज्यसरकार के विरूद्व जमकर नारेबाजी कर विरोध दर्ज कराया। जिलाध्यक्ष प्रेमी ने कहा कि 2014 में जब यूपीए सरकार के समय पर क्रूड ऑयल का अधिक मूल्य होने के बावजूद सरकार ने पेट्रोल और डीजल व रसोई गैस के मूल्यों पर हमेशा काबू मे रखा मगर अभी क्रूड आयल सस्ता होने के बावजूद भी पेट्रोल डीजल वह रसोई गैस में इन 4 सालों में सरकार ने करीब दुगने भाव बढ़ा कर आम जनता की कमर तोड़ने का काम किया है।
पूर्व राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष ममता शर्मा ने कहां की राज्य सरकार ने कांग्रेस के घोषित बंद से घबराकर आनन्न फान्न में 4 प्रतिशत बेट कम कर दिया लेकिन जब तक पेट्रोल ,डीजल व रसोई गेस की कीमते आम लोगो की पहुच में नहीं हो जाती पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा।इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश सचिव सत्येश शर्मा ,समृद्व शर्मा,भरत शर्मा ,चर्मेश शर्मा,बाबू लाल वर्मा,देवराज गौचर सहित कही कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement