Bullets fired in broad daylight in Jaipur, youth injured due to bullet in hand -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 30, 2021 1:12 am
Location
Advertisement

जयपुर में दिनदहाड़े दागी गोलियां, हाथ में गोली लगने से घायल हुआ युवक

khaskhabar.com : बुधवार, 16 जून 2021 4:11 PM (IST)
जयपुर में दिनदहाड़े दागी गोलियां, हाथ में गोली लगने से घायल हुआ युवक
जयपुर। करणी विहार इलाके में गांधी पथ पर बुधवार दोपहर दिनदहाड़े गोलियां चलने की आवाज से इलाके में दहशत र्फैल गई। बाइक सवार बदमाशों ने आपसी रंजिश में एक युवक को जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। युवक के हाथ में गोली लगने से घायल हो गया और हमलावर वहां से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने आनन-फानन में नाकाबंदी कराई। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कैद हुए दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है।

थानाधिकारी जयसिंह ने बताया कि पाली निवासी आदित्य पर जानलेवा हमला हुआ। वह अग्रसेन नगर गांधी नगर वेस्ट स्थित एक अपार्टमेंट में रहता है। घटनाक्रम के मुताबिक वह दोपहर अपार्टमेंट के बाहर अपनी कार की सफाई कर रहा था। इसी दौरान बाइक पर नकाबपोश दो बदमाश आए। जिन्होंने आदित्य को देखते ही फायर कर दिया। बचने के लिए आदित्य अपार्टमेंट में अंदर की ओर भाग गया।

छीपे रहे बदमाश, फिर दागी गोलियां - आदित्य कुछ देर तक अपार्टमेंट में छिपा रहा। हत्या के मकसद से आए बदमाश भी वहीं पर छिपे रहे। कुछ देर बाद आदित्य बाहर निकलकर आया, तभी बदमाशों ने उसके ऊपर दो राउंड फायर किए। एक गोली कार के पीछे के शीशे पर लग गई। कार का शीशा टूट कर बिखर गया। वहीं दूसरी गोली आदित्य के हाथ में लगी और वह जान बचाते हुए पास ही एक दुकान में भागकर घुस गया। पकड़े जाने के भय से दोनों बदमाश कुछ देर के बाद वहां से बाइक लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया, वहां से उसे इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज में हुए कैद बदमाश - पुलिस ने दोनों बदमाशों के फरार होने के बाद घटनास्थल के पास ही लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में दोनों बदमाश बाइक पर जाते हुए नजर आए। एक युवक ने हेलमेट लगा रखा था और दूसरे ने पीछे बैग लटका रखा था। पुलिस प्रथमदृष्या जांच में आपसी रंजिश के कारण फायरिंग करना सामने आया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान कर ली है। माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों को राउण्डअप कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement