Bulldozers are now going on with illegal occupants of land: Dinesh Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 5:51 pm
Location
Advertisement

जमीनों पर अवैध कब्जा करने वालों के यहां अब चल रहा बुलडोजर : दिनेश शर्मा

khaskhabar.com : शनिवार, 04 दिसम्बर 2021 6:06 PM (IST)
जमीनों पर अवैध कब्जा करने वालों के यहां अब चल रहा बुलडोजर : दिनेश शर्मा
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है कि जो जीमनों पर अवैध रूप से कब्जा करते थे ऐसे मफियाओं के घर पर अब बुलडोजर चल रहा है। गरीबों की छिनी जमीन को वापस करवाया जा रहा है।


कानपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि योगी सरकार ने मफियाओं पर नकेल कसी है। उनकी अवैध जमीनों पर बुलडोजर चला है। पहले कुछ राजनीतिक दल के लोग धर्मिक स्थानों पर नहीं जाते थे, लेकिन इस बार चुनाव में वह घंटा घड़ियाल बजाते हुए नजर आ रहे हैं। चुनाव आते ही कुछ मौसमीं भक्त आ जाते हैं। वह चुनावी लाभ के लिए मंदिर जा रहे हैं।


उन्होंने कहा कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव सभी के लिए चुनौती है। इसमें एक तरफ जाति, संप्रदाय, क्षेत्र और परिवार को आधार पर बांटने का प्रयास पार्टियां कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर रोजगार, नकल विहीन परीक्षा, रोजगार परक शिक्षा भारतीय जनता पार्टी की सरकार दे रही है।


शर्मा ने कहा कि भाजपा में युवाओं को यही सीख दी जाती है। उन्होंने यह भी कहा कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा युवाओं वाला देश भारतवर्ष है। आने वाले समय में इस देश के माध्यम से पूरी दुनिया को दिशा निर्देश मिलेंगे।


उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह संघर्ष उत्तर प्रदेश को बनाने का है, यह चुनाव नौजवानों की परीक्षा है और उन्हें इसमें लगना होगा। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश तरक्की की चरम सीमा पर है। कोई दूसरा राजनीतिक दल यह नहीं कर सकता था। उनके मुताबिक आज कांवड़ यात्रा पर पत्थर नहीं बरसते बल्कि हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए जाते हैं।


शर्मा ने नौजवानों से आह्वान किया कि कानपुर में पिछली बार जो तीन सीटें बच गई थीं। उन्हें भी इस बार जीता जाएगा और सभी विरोधी प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराई जाएगी।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement