Bulldozer accounts for those who eat ration of the public - Chief Minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:28 am
Location
Advertisement

जनता का राशन खाने वालों का बुलडोजर करता है हिसाब - मुख्यमंत्री

khaskhabar.com : शनिवार, 26 फ़रवरी 2022 4:10 PM (IST)
जनता का राशन खाने वालों का बुलडोजर करता है हिसाब - मुख्यमंत्री
अंबेडकरनगर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग जनता का राशन खा जाते थे। हमारा बुलडोजर उनका हिसाब करता है। बुलडोजर विकास तो करता ही है साथ ही अन्याय करने वालों को दुरुस्त भी करता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अम्बेडकरनगर की कटेहरी के इंटर कालेज में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि डॉ राम मनोहर लोहिया कहते थे कि एक सच्चे समाजवादी को संपत्ति और संतप्ति से दूर रहना चाहिए, लेकिन ये जो कथित समाजवादी है, इनका नारा है सबका साथ पर सैफई खानदान का विकास। सपा ने अपने शासनकाल में सिर्फ अराजकता ही फैलाई है। गुंडागर्दी अपने चरम पर थी। कहा कि जो लोग जनता का राशन खा जाते थे। हमारा बुलडोजर उनका हिसाब करता है। बुलडोजर विकास तो करता ही है साथ ही अन्याय करने वालों को दुरुस्त भी करता है।

योगी ने कहा कि पहले बिजली कुछ खास विधानसभाओं या जिलों को मिलती थी, लेकिन आज पूरे प्रदेश को 24 घंटे निर्वाध बिजली मिल रही है। पहले सपा और बसपा गरीबों की पैसा खा जाती थी। सरकारी राशन हाथी के पेट में चला जाता था, लेकिन अब महीने में दो बार फ्री राशन मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग पहले दंगा कराकर राह हर जिले में चलते हुए लोगों और व्यापारियों से फिरौती और लूटपाट कराते थे, उनके राह चलते हुए गुर्गे हमेशा तमंचा रखते थे, आज वे हनुमान जी की गदा रखकर घूमने लग गए हैं।

उन्होंने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले यूपी दंगों के कारण बदनाम होता था। अब विकास की बात होती है। हमने कोरोना में दो बार सबको राशन दिया। 2017 के पहले यह राशन सपा के गुर्गे खा जाते थे। उससे पहले हाथी खा जाता था।

योगी बोले, सपा ने रामभक्तों का अपमान किया है। इस बार फिर सत्ता में आए तो जनता को पहले से ज्यादा लाभ देंगे। बसपा छोड़कर सपा में आए लालजी वर्मा पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिनका वजन हाथी नहीं संभाल पाया तो साइकिल वैसे भी पंचर हो जाएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement