bulandshahar violence my brother was investigating akhlaq case that is why he was killed says sister of policeman subodh singh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:33 am
Location
Advertisement

बुलंदशहर : इंस्पेक्टर की बहन का आरोप- अखलाक केस जांच के कारण हुई हत्या

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 दिसम्बर 2018 2:05 PM (IST)
बुलंदशहर : इंस्पेक्टर की बहन का आरोप- अखलाक केस जांच के कारण हुई हत्या
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के तार अखलाक मामले से जुड़ रहे हैं। इंस्पेक्टर सुबोध की बहन ने पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मेरे भाई की हत्या अखलाक केस की जांच करने के चलते की गई है। उनकी हत्या में पुलिस भी शामिल है। एक साजिश के तहत उसकी हत्या की गई है। उसे शहीद घोषित किया जाना चाहिए।

इंस्पेक्टर की बहन ने गंभीर सवाल उठाते हुए कहा कि मेरे भाई को अकेला क्यों छोड़ा गया। उन्होंने सवाल किया कि भाई के साथ मौजूद दरोगा और ड्राइवर भाई को अकेला छोडक़र कहां चले गए थे। इंस्पेक्टर की बहन ने कहा कि गोरक्षा के नाम पर मुख्यमंत्री योगी सिर्फ बातें कर रहे हैं। वे खुद क्यों नहीं गोरक्षा करके दिखाते हैं। उन्होंने मांग की कि मेरे भाई को शहीद का दर्जा दिया जाए। एटा के पैतृक गांव में उनका शहीद स्मारक बनाया जाए। सुबोध की बहन ने कहा कि हमारे पिता भी ऐसे ही ड्यूटी करने के दौरान गोली लगने से शहीद हुए थे। हम लोग बहुत बहादुर हैं। उन्होंने सीएम योगी से मांग की है कि वे उनके परिवार से आकर मिलें।

उन्होंने सीधा आरोप लगाया कि अखलाक मामले की जांच करने के चलते उनके भाई को मारा गया है। ये पूरी साजिश है। उन्होंने सवाल उठाए कि मेरा भाई पुलिस जीप में अकेला क्यों था। उन्होंने पूछा कि उस समय साथ में मौजूद दरोगा और ड्राइवर कहां चले गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे भाई की हत्या में पुलिस भी मिली हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे भाई को पुलिस ने मिलकर मरवाया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement