budaun news : Xylo Car Accident on the Badaun-Kakrala route, dead of 10 including groom and bridegroom-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 29, 2020 10:25 am
Location
Advertisement

दुल्हन की दूसरी विदाई: सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 10 की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 20 सितम्बर 2017 5:04 PM (IST)
दुल्हन की दूसरी विदाई: सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 10 की मौत
बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में मंगलवार रात विवाह के बाद दुल्हन को मायके से विदा करा कर ले जा रहे ससुराल वालों से भरी जायलो कार हादसाग्रस्त हो गई। हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 10 लोगों की मौत हो गई।

अलापुर थाना क्षेत्र के गांव आसपुर निवासी इदरीश के बेटे अमजद की शादी 17 सितंबर को अलापुर के ही गांव मई बूचन निवासी इकबाल की बेटी नाजरीन से हुई थी। रविवार को बरात के साथ नाजरीन ससुराल पहुंची और सोमवार को वापस मायके आ गई। मंगलवार को उसकी दूसरी विदाई थी। नाजरीन को मायके से विदा कराने के लिए दूल्हे अमजद सहित परिवार के सदस्य और रिश्तेदार गए थे। दुल्हन को विदा करा सभी जायलो कार से गांव लौट रहे थे।

रास्ते में बदायूं-ककराला मार्ग पर गौरामई के पास तेज रफ्तार जायलो अनियंत्रित होकर खाई में उतर गई और पेड़ से जा टकराई। हादसे में दूल्हा अमजद, दुल्हन नाजरीन, उसकी तीन बहनें परवीना (30), इमराना (35), सोनी, भतीजा फरहान (10), रेहान (6 माह), शमरीन (4), चचेरा भाई हाशिम उर्फ राजा (35) और मेराज की मौत हो गई, जबकि नसरीन, तारिक, बेबी (2 साल) घायल हो गई। घायलों की हालत नाजुक होने के चलते बरेली रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी कमल किशोर ने बुधवार को बताया कि कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई है। हादसे में 10 लोगों की मौत हो चुकी है। तीन का इलाज चल रहा है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement