Budaun: Gangrape victim suicide-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 6, 2020 9:57 pm
Location
Advertisement

बदायूं: गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 अगस्त 2018 12:28 PM (IST)
बदायूं: गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या
बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में गैंगरेप की शिकार हुई युवती ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बदायूं पुलिस ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बदायूं एसएसपी ने युवती के फोन की कॉल डिटेल पेश करते हुए बताया था कि आरोपी और युवती के बीच फोन पर 122 बार बात हुई थी और दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे।

गौरतलब है कि पीड़िता के साथ तीन युवकों ने सरकारी स्कूल के अंदर 20 तारीख को दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़िता ने अपनी आपबीती परिवार को बताई। युवती ने इस मामले में तीन युवकों पर आरोप लगाया था। हालांकि पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई थी। बताया जाता है कि परिजन भी जब युवती को थाने लेकर गये थे, तो पुलिस ने यह मामला दबाने की कोशिश की थी।

इस घटना के बारे में पीड़ित युवती ने बताया था कि गांव के तीन दबंग युवक जबरन घुस आये. उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि उसकी आवाज बाहर ना जाए. बंदूक के दम पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद वह उन दरिंदों से छूटकर सीधे पुलिस थाने पहुंची. पुलिस इस मामले के दर्ज होने के बाद फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement