Brother-wife controversy, woman suffered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 11, 2019 3:56 am
Location
Advertisement

होश में आते ही करते थे ज्यादती, भाई-भाभी के विवाद का खामियाजा भुगता

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 नवम्बर 2017 6:39 PM (IST)
होश में आते ही करते थे ज्यादती, भाई-भाभी के विवाद का खामियाजा भुगता
तरनतारन। भाई-भाभी के बीच चल रहे विवाद का परिणाम युवती को भुगतना पड़ गया। भाई के ससुराल वालों ने युवती का अपहरण कर लिया। उसके साथ पांच युवकों ने बेहोश कर बलात्कार किया। इस तरह युवती के साथ कई बार बलात्कार किया गया।

कार सवार पांच युवकों ने एक युवती को घर से अपहृत कर लिया और फिर उसे बेहोश कर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाते रहे। पीड़िता को गत दिवस आरोपी घर के बाहर बेहोशी की हालत में छोड़ गए। उसे सिविल अस्पताल पट्टी लाया गया, जहां से उसे तरनतारन रेफर कर दिया गया।

युवती के मुताबिक 29 अक्टूबर को वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान कार सवार पांच युवक उसके घर पर आए और उसे जबरन उठाकर अपने साथ ले गए। उधर, युवती के परिजनों ने उसके अगवा होने की रिपोर्ट थाना भिखीविंड में दी। परिजनों का आरोप था कि उनकी बेटी को उसके भाई के ससुरालियों ने अगवा किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की, लेकिन युवती का कोई सुराग नहीं लगा।

युवती गत दिवस बेहोशी की हालत में घर के बाहर मिली। युवती के मुताबिक पांचों युवक तीन दिन तक उसे बेहोश कर सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। जब भी वह होश में आती युवक फिर उसे बेहोश करते और फिर उससे दुष्कर्म का शिकार बनाते। एक बार जब वह पूरी तरह होश में आई तो उसने खुद को पूरी तरह से नग्न पाया।


युवती के मुताबिक उसने इसका विरोध किया। इस पर युवकों ने उसे जान से मारने की धमकियां दी। थाना भिखीविंड की सब इंस्पेक्टर गुरशरनप्रीत कौर और पुलिस चौकी कच्चा-पक्का के इंचार्ज एएसआइ कुलवंत सिंह ने पीड़िता के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
ससुरालियों पर लगाया अपहरण का आरोप

वहीं, लड़की के भाई ने कहा कि उसका अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा है। पत्नी द्वारा उसके खिलाफ दहेज का झूठा मामला दर्ज करवाया गया है। केस रफा-दफा करवाने लिए उसके ससुराल वाले छह लाख रुपये व तलाक मांग रहे हैं, लेकिन ऐसा करने से उसने मना कर दिया।

पीड़ित युवती के भाई ने कहा कि उसकी पत्नी के दो भाइयों ने अपने पिता और दो अन्य लोगों से मिलकर उसकी बहन को पहले अगवा किया। फिर उसे तीन दिन बेहोश रखकर सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है, वह उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement