Boyfriend throws dead body in the field after killing, putting fire in the sack-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:13 am
Location
Advertisement

प्रेमी ने हत्या के बाद मक्की के खेत में फेंका शव, बोरी में डालकर लगा दी आग

khaskhabar.com : सोमवार, 26 जून 2017 6:21 PM (IST)
प्रेमी ने हत्या के बाद मक्की के खेत में फेंका शव, बोरी में डालकर लगा दी आग
कपूरथला। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का कत्ल कर दिया। अवैध संबंधों में अड़चन बनने पर खौफनाक कदम उठाया। रात के अंधेरे में शव को ठिकाने लगाने के प्रेमी मोटरसाइकिल पर लादकर निकला, लेकिन अकेले होने की वजह से पास ही एक मक्की के खेत में बोरी में डाले शव को फेंककर आग लगा दी। थाना फत्तूढींगा की पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और साथी को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी कपूरथला संदीप कुमार शर्मा ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि 25 जून को किसान शिंदर सिंह निवासी गांव कोलियांवाल जब सुबह गांव साबूवाल के मक्की के खेत से गया तो वहां पर उसने एक अधजला शव देखा। जिसकी सूचना उसने थाना फत्तूढींगा की पुलिस को दी। पुलिस ने किसान के बयानों के आधार पर हत्या का केस दर्ज करके शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने तफ्तीश के दौरान पाया कि खेत में खून के कतरे गिरे हुए हैं। पुलिस उन कतरों का पीछा करते हुए गांव दूलोवाल के जसपाल सिंह उर्फ डाक्टर के घर पहुंचे तो वहां पर पुलिस को खून से सना गद्दा, तेसी(तेजधार हथियार) और खून से सने कपड़े बराम किए।

पुलिस ने जांच में मृतक की पहचान ट्रक ड्राइवर नरिंदर सिंह निवासी ख्वासपुर थाना गोइंदवाल साहिब जिला तरनतारन के रूप में हुई। जसपाल सिंह के मृतक की पत्नी रजवंत कौर के साथ अवैध संबंध थे, जोकि उसे फतेहाबाद के एक मंदिर में मिली थी। जिससे दोनों के बीच अवैध संबंध गए। रजवंत कौर का पति नरिंदर सिंह करीब दो-ढाई साल के बाद डेढ पहले नागालैंड से लौटा था। नरिंदर अपने हिस्से की करीब सात-आठ कनाल जमीन बेचकर नागालैंड सेटल होकर ट्रक ड्राइवरी करना चाहता था। इसका पता जब रजवंत कौर को लगा तो उसे लगा कि ऐसा होने पर वह जसपाल से मिल नहीं पाएगी। इस पर उसने जसपाल को सारी बात बताई। दोनों मिलकर कर उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसमें जसपाल ने अपने दोस्त सुच्चा सिंह को भी मिला लिया। जसपाल व सुच्चा ने योजना बनाई कि वह उसे मारकर बेईं में फेंक देंगे।

एसएसपी ने बताया कि योजना के तहत ट्रक दिखाने के बहाने सुच्चा नरिंदर सिंह को गांव ख्वासपुर से जसपाल के डेरे ले आया। जहां पर जसपाल अकेला था और छुट्टियों की वजह से उसकी पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी। तीनों ने मिलकर पहले शराब पी। उसके बाद सुच्चा अपने घर यह कहते हुए चला कि वह बताकर आता है कि उसे देर हो जाएगी। लेकिन सुच्चे की पत्नी ने उसे आने नहीं दिया। इस पर जसपाल ने प्लान फेल होता देख तेसी से अकेले की नरिंदर सिंह के सिर पर वार करके उसका कत्ल कर दिया। फिर बोरे में डालकर नरिंदर सिंह के शव को खुद ही मोटरसाइकिल पर लादकर बेईं में फेंकने निकल गया, लेकिन अकेले होने की वजह से वह ज्यादा दूर नहीं जा सका। इस पर उसने ‌शिंदर सिंह के खेत में शव फेंककर आग लगा दी। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मंगलवार को आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा। इस दौरान डीएसपी सुल्तानपुर लोधी वरियाम सिंह, डीएसपी मुख्यालय अमरीक सिंह चाहल, थाना फत्तूढींगा के एसएचओ नरिंदर सिंह औजला मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement