boyfriend commit suicide in Pilibhit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 7:42 am
Location
Advertisement

प्रेमिका से तंग आकर युवक ने लगाया फंदा

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 मई 2018 1:46 PM (IST)
प्रेमिका से तंग आकर युवक ने लगाया फंदा
पीलीभीत। थाना न्यूरिया के गांव भमौरा में एक युवक नेअपनी प्रेमिका से तंग आकर फाँसी लगा ली। पिता की तहरीर के अनुसार क्षेत्र के ही एक युवती से सोहन लाल का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते कई बार थाने में युवती के पिता से फैसला हो गया था। लेकिन युवती युवक से फोन पर ब्लैकमेलिग कर रुपये ऐठ लिया करती थी।

सोहन लाल जन सेवा केंद्र के साथ बैंक आफ बड़ौदा बैंक मित्र का कार्य करता है। युवक के पिता
ओम प्रकाश ने तहरीर में कहा कि उसके पुत्र सोहन लाल की शादी 2 बर्ष पूर्व सविता देवी पुत्री वीरपाल ग्राम बिधि पुर थाना गजरौला के साथ हुई थी। दोनों लोग विवाहित जीवन यापन कर रहे थे। कुछ समय पहले क्षेत्र की एक लड़की किसी बात को लेकर ब्लैकमेलिग करती थी। वह आये दिन रुपयो की मांग करती थी। कुछ समय पहले प्रकरण में समझौता हो गया था। लड़की के पिता की माँग पर मृतक सोहन लाल के पिता ने एक लाख रुपये दे दिये थे।

आरोप है कि दुबारा से लड़की और लड़की के पिता मनोहर लाल,मंहोर लाल, अर्जुन सिंह प्यारे लाल ने उसके पुत्र व उससे आठ लाख रुपये मांगे और रुपये न देने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी। मृतक के पिता ने मनोहर लाल दोदराम और प्रेमिका की बुआ शोहदरा ग्राम मंडरिया और एक मैदना की रिश्तेदार की संलिप्तता की बात कही है। जिसके चलते मृतक सोहन लाल को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया और वह उसने दुपते से फंदा लगा कर आत्म हत्या कर ली।

सूचना पर न्यूरिया पुलिस ने मौके पर जाकर शव को उतार कर पंच नामा भर पोस्टमॉर्डम को भेज दिया है।

एसएचओ रविन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर युवती समेत चार लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement