Bomb exploded at BJP MLA house in Kanpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 5:50 pm
Location
Advertisement

कानपुर में बीजेपी विधायक के घर पर बम फेंका, सुरक्षाकर्मियों ने आरोपीयों का पीछा कर किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 मई 2021 11:01 AM (IST)
कानपुर में बीजेपी विधायक के घर पर बम फेंका, सुरक्षाकर्मियों ने आरोपीयों का पीछा कर किया गिरफ्तार
कानपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सुरेंद्र मैथानी के आवास के बाहर बम फेंका गया। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। घटना सोमवार रात पांडु नगर इलाके में हुई।

बदमाशों ने बम फेंककर भागने की कोशिश की, लेकिन भाजपा विधायक और स्थानीय लोगों के सुरक्षाकर्मियों ने उनका पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

गोविंद नगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ने संवाददाताओं से कहा, "हंगामे के बाद मैं अपने घर से बाहर आया और देखा कि मेरे सुरक्षाकर्मी और इलाके के कुछ स्थानीय लोग कुछ लोगों का पीछा कर रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उनमें से एक ने बम फेंका था। लेकिन विस्फोट नहीं हुआ। उन्होंने साइट पर एक देशी बन्दूक भी फेंक दी। उनका इरादा अभी स्पष्ट नहीं है। मैंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को अवगत करा दिया है और मुझे उम्मीद है कि पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।"

तीनों की पहचान जयप्रकाश नगर के सूरज तिवारी, शहर के डबल पुलिया क्षेत्र के सुमित सोनकर और गौरव निषाद के रूप में हुई है। वे पुलिस हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

पांडु नगर पुलिस चौकी प्रभारी आनंद प्रकाश ने कहा, "हमने मौके से एक बम और एक देशी हथियार जब्त किया है। आगे की जांच जारी है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement