Bolero overturn, 2 killed, 7 wounded-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:53 am
Location
Advertisement

बोलेरो पलटी, 2 की मौत, 7 जख्मी

khaskhabar.com : रविवार, 01 जुलाई 2018 08:40 AM (IST)
बोलेरो पलटी, 2 की मौत, 7 जख्मी
मिर्जापुर। जनपद के मड़िहान कोतवाली क्षेत्र के राजगढ़-चुनार मार्ग पर शनिवार तड़के बारातियों से भरी बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटी। इस हादसे में दो बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 7 जख्मी हो गए। ये सभी लोग सोनभद्र जनपद के शाहगंज थाना के राजपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

सोनभद्र जनपद के राजपुर गांव से बारातियों को लेकर बोलेरो जिले के अहरौरा थाना के पटीहटा गांव आई थी। शनिवार तड़के करीब तीन बजे बाराती बोलेरों से घर वापसी कर रहे थे। रास्ते में मड़िहान कोतवाली क्षेत्र के राजगढ़ चौकी इलाके में राजगढ़-चुनार मार्ग पर हनुमान मंदिर हिनौता के के पास मोड़ पर तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस हादसे में राकेश चौरसिया (18) व चंदन चौरसिया (23) निवासीगण राजपुर सोनभद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं सात लोग विनोद चौरसिया व प्रभात चौरसिया पुत्रगण शंकर, सतीश विश्वकर्मा, बुल्लू व टमाटर लाल पुत्रगण नंदलाल विश्वकर्मा, अनु व अंकित पुत्रगण नंदन चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मद्द से घायलों को वाहन से बाहर निकाला और सीएचसी राजगढ़ में भर्ती कराया, वहां से गंभीर रूप से घायल दो लोगों को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। उधर पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज बोलेरो को अपने कब्जे में ले लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement