BMW-powered industrialists ride bullock carts.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2020 2:21 pm
Location
Advertisement

BMW से चलने वाले उद्योगपतियों ने की बैलगाड़ी की सवारी. आखिर क्यों, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : रविवार, 07 जून 2020 10:30 PM (IST)
BMW से चलने वाले उद्योगपतियों ने की बैलगाड़ी की सवारी. आखिर क्यों, यहां पढ़ें
इंदौर । मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के करीब स्थित पालदा औद्योगिक क्षेत्र में अजीब नजारा देखने को मिला, जब ऑडी-बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी गाड़ियों में चलने वाले उद्योगपतियों ने अपनी फैक्टरी तक पहुंचने के लिए बैलगाड़ी की सवारी की।

वाकया शनिवार का है। इंदौर जिला मुख्यालय से लगभग सात किलोमीटर दूर स्थित है पालदा औद्योगिक क्षेत्र। यहां की सड़कों का कई सालों से बुरा हाल है। जरा सी बारिश होने पर सड़कें कीचड़ में बदल जाती है और उन पर आसानी से गाड़ी चलाना व पैदल चलना मुश्किल हो जाता है। सड़कों की बदहाली के विरोध में यहां के पालदा औद्योगिक संगठन के पदाधिकारी अपनी गाड़ियों को औद्योगिक क्षेत्र के बाहर ही छोड़कर माल ढोने वाली बैलगाड़ियों पर सवार होकर अपनी फैक्टरी तक पहुंचे।

उद्योगपतियों द्वारा कार को छोड़कर बैलगाड़ी पर सवार होकर फैक्टरी तक जाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खस्ता हाल सड़कें हैं तो बैलगाड़ी पर सवार उद्योगपति हैं, जिनके कंधे पर लैपटाप का बैग है तो हाथ में आई फोन।

बताया गया है कि बैलगाड़ी की सवारी करने वालों में पालदा औद्योगिक संगठन के अध्यक्ष प्रमोद जैन, सचिव हरीश नागर, रमेश पटेल शामिल थे। उन्होंने बीते कई सालों से खराब पड़ी सड़कों के विरोध में अपने तरह से प्रदर्शन किया।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सोमवार को इंदौर के प्रस्तावित दौरे के समय इन उद्योगपतियों की समस्या पर भी ध्यान की बात कहते हुए ट्वीट किया है, "कल इंदौर आगमन पर उद्योगपतियों से बैठक करने वाले शिवराज जी, पालदा औद्योगिक क्षेत्र की सड़कों की दुर्दशा की तरफ भी ध्यान दे। जहां एक ही बारिश में कीचड़-गड्ढों से परेशान उद्योगपति अपनी कार छोड़ बैलगाड़ी पर जा रहे है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement