Blood donation camp organized by On Track Foundation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:39 am
Location
Advertisement

ऑन ट्रैक फाउंडेशन की तरफ से रक्तदान शिविर का आयोजन

khaskhabar.com : रविवार, 10 जुलाई 2022 9:39 PM (IST)
ऑन ट्रैक फाउंडेशन की तरफ से रक्तदान शिविर का आयोजन
जयपुर । कोरोनाकॉल में रक्त की ब्लड बैंकों में कमी को देखते हुए ऑन ट्रैक फाउंडेशन ने अपनी पहल को जारी रखते हुए स्वर्गीय संतोषकुमार शर्मा जी की तृतीय जयंती के अवसर पर त्रितय रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में 62 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस दौरान फाउंडेशन के मयंक शर्मा ने बताया कि कोविड काल में ब्लड की कमी के वक्त शुरू की इस रक्तदान शिविर की पहल को वो इसी तरह जारी रखेंगे और उसी पहल का आज ये तीसरा कैंप था। एक यूनिट खून दान देने से तीन लोगो की जिंदगी बचाई जा सकती है इसी सोच को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचा कर लोगो की सेवा करनी है।इसी को लेकर अपने पिता जी की जयंती पर आज इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। फाउंडेशन के राजवीर कुमार ने नियो क्लिनिक का विशेष रूप से धन्यवाद किया की उनकी टीम ने बढ़ चढ़ कर शिविर में रक्तदान किया और सभी रक्तदाताओं का भी धन्यवाद जिन्होंने मानव जीवन को बचाने के लिए रक्त का दान किया ।
शिविर का आयोजन जयपुरके निर्माण नगर में स्थित नियो चिल्ड्रन क्लिनिक में हुआ। शिविरमें जयपुर के जीवन दाता ब्लड बैंक की टीम ने रक्त संग्रह किया। इस दौरान रक्तदाताओं को एक-एक पौधा भी भेंट कर पर्यावरण संरक्षण के लिए भी प्रेरित किया गया। कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर श्रीमती नीलम मित्तल फोर्टी राजस्थान वूमेन विंग की वाइस प्रेसिडेंट, विकास जी बारेठ चेयरमैन यूडी टैक्स चेयरमैन नगर निगम ग्रेटर जयपुर, श्रीमती मीनाक्षी सोलंकी, डॉक्टर दिव्यरूप और समाज के वरिष्ठ लोग शामिल हुए। नीलम मित्तल ने युवा जोश को धन्यवाद दिया जिन्होंने रक्तदान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement