BJP youth wing leader arrested for making controversial post on Prophet Mohammad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 5:58 am
Location
Advertisement

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित पोस्ट करने वाले बीजेपी यूथ विंग के नेता गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 08 जून 2022 1:19 PM (IST)
पैगंबर मोहम्मद पर विवादित पोस्ट करने वाले बीजेपी यूथ विंग के नेता गिरफ्तार
कानपुर । सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पैगंबर मुहम्मद पर भड़काऊ टिप्पणी करने के आरोप में बीजेपी के यूथ विंग के नेता हर्षित श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि बीजेपी यूथ विंग के पूर्व जिला सचिव हर्षित श्रीवास्तव को मंगलवार रात उनकी पोस्ट के जरिए माहौल खराब करने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने श्रीवास्तव के खिलाफ कर्नलगंज थाने में मामला दर्ज किया है।

भाजपा युवा विंग के नेता पर धारा 153 ए, धारा 295 ए, आईपीसी की धारा 507 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया।

कानपुर के पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने कहा है कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

शुक्रवार की नमाज के बाद कानपुर के कुछ हिस्सों में हिंसा भड़क गई थी। पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी के विरोध में बंद बुलाया गया था, लेकिन कथित तौर पर जबरदस्ती दुकान बंद कराने के मुद्दे पर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़पों और पथराव की घटना हुई।

संयुक्त आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा, "हम जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत काम करेंगे। शुक्रवार से हमने ऐसे 23 सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement