BJP Working Committee meeting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 4:43 pm
Location
Advertisement

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, जनता के मुद्दों को लेकर लड़ाई का ऐलान

khaskhabar.com : रविवार, 16 जून 2019 4:36 PM (IST)
भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, जनता के मुद्दों को लेकर लड़ाई का ऐलान
जयपुर । गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति ने एक राजनीतिक प्रस्ताव पारित करके जनता के मुद्दोें को लेकर सदन से लेकर सड़क तक लड़ाई लड़ने का ऐलान किया है। जयपुर में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति ने सभी भाजपा के सांसदों का सम्मान किया गया ।


साथ ही लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 25 सीटों पर जीत को लेकर पीएम मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और बूथ विस्तारकों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनिया ने बताया कि कार्यसमिति ने राजनीतिक प्रस्ताव उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने रखा। इस राजनीतिक प्रस्ताव में प्रदेश की कानून व्यवस्था, किसानों की कर्जमाफी, बेरोजगारी भत्ता समेत जनसमस्याओं से जुड़ें मुद्दों का उल्लेख रहा।

पूनिया ने कहा कि इन सभी जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर पार्टी कांग्रेस सरकार के खिलाफ विधानसभा से लेकर सड़क तक लड़ाई लडेगी। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में 17 जून को भाजपा विधायक दल की भी बैठक होने जा रही है। वहीं प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि यह वर्ष पार्टी के लिए लिए संगठन का पर्व का वर्ष है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement