BJP workers will send Prime Minister letter to 25 lakh homes in Rajasthan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 4:58 am
Location
Advertisement

राजस्थान के 25 लाख घरों तक प्रधानमंत्री का पत्र पहुँचायेंगे भाजपा कार्यकर्ता

khaskhabar.com : सोमवार, 01 जून 2020 3:36 PM (IST)
राजस्थान के 25 लाख घरों तक प्रधानमंत्री का पत्र पहुँचायेंगे भाजपा कार्यकर्ता
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ना केवल दुनिया में भारत का नाम बढ़ाया है बल्कि देश के गरीब, किसान, नौजवान का जीवन भी बदला है।

डाॅ. पूनिया ने कहा कि पिछले कार्यकाल में मोदी सरकार ने जो ‘‘स्वच्छ भारत मिशन’’ चलाया था उसका महत्व संकट के समय में अब समझ आ रहा है। 40 करोड़ से ज्यादा जो ‘‘जन-धन खाते’’ खोले थे आज सोशल डिस्टेंसिंग के समय में सरकारी योजनाओं का लाभ उनके जरिये सीधा लोगों तक पहुँच रहा है। ‘‘उज्जवला योजना’’ में मोदी सरकार की तरफ से गरीब महिलाओं को दिये गये 8 करोड़ से ज्यादा मुफ्त गैस कनैक्शन ने उन्हें धुएं से आजादी दिलाने का काम किया है। पिछले कार्यकाल मंे ही गरीब परिवारों को ‘‘प्रधानमंत्री आवास योजना’’ में 2 करोड़ से अधिक घर बनाकर देने का काम मोदी ने सरकार ने किया है। करोड़ों की संख्या में शौचालयों का निर्माण, हजारों गाँवों तक बिजली पहुँचाने, लाखों किलोमीटर तक सड़को का जाल बिछाने, दुश्मन के हमलों का मुँहतोड़ जवाब देने सहित भारत के विकास और गौरव के लिए मोदी सरकार ने अनेकों काम किये है।





डाॅ. पूनिया ने कहा कि मोदी सरकार-2 के सफलतम 1 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर चलाये जाने वाले अभियान की शुरूआत प्रदेश भारतीय जनता पार्टी सेवा के कामों से करेगी। इसके लिए जून के प्रथम सप्ताह से भाजपा के सभी मोर्चो के कार्यकर्ता जनता में मास्क एवं सेनेटाइज का वितरण करेंगे एवं लोगों को इस बीमारी से बचाव के लिए जागरूक करेंगे। प्रदेश के 25 लाख घरों तक सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुए दो-दो कार्यकर्ता प्रधानमंत्री का पत्र लेकर जायेंगे और भाजपा सरकार की नीतियों और कार्य योजना की जानकारी देंगे। इस बदले दौर में भाजपा प्रदेश के 7 सम्भागों, 44 संगठनात्मक जिलों एवं 200 विधानसभाओं में वर्चुअल रैली करेगी। बूथ स्तर पर पार्टी के आॅफिशियल व्हाॅट्सअप ग्रुप बनाये जायेंगे। प्रदेश के बाद सम्भाग, जिला व पंचायत समिति स्तर पर पत्रकार वार्ताओं का आयोजन होगा।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement