BJP will win 10 of 10 Lok Sabha seats in Haryana: Subhash Barla-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 5:46 am
Location
Advertisement

हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा करेगी जीत हासिल: सुभाष बराला

khaskhabar.com : सोमवार, 06 मई 2019 5:44 PM (IST)
हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा करेगी जीत हासिल: सुभाष बराला
कैथल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कैथल के कई गांवों का दौरा किया और भाजपा के उम्मीदवार नायब सैनी के वोट देने की अपील की। उन्होंने मानस गांव में पत्रकारों से बात करते कहा कि बीजेपी हरियाणा में दस के 10 सीटों पर जीत हासिल करेगी और नए सैनी यहां से सबसे ज्यादा वोटों पर जीत हासिल करेंगे।

जब पत्रकार द्वारा सुभाष बराला से सवाल किया गया कि पहले भाजपा का ना ही कोई डंडा पकड़ता था ना ही कोई झंडा अब इतना बदलाव कैसे उन्होंने कहा कि 5 साल पहले नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में एक नई उमंग आई है। नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग के लोगों का ध्यान रखते हुए नीतियां बनाई है। हमारी सेना को खुली छूट दी है आधी बहुत सी नीतियां हैं जिनको लागू कर कर देश हित में काम किया है साथ ही प्रदेश में मनोहर लाल खट्टर ने पारदर्शिता से काम करके एक मिसाल पैदा की है जो भाजपा की नीतियां आम जनता को दिखाती है।

जब सुभाष बराला से अजय चौटाला द्वारा श्रुति चौधरी पर दिए गए बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उसकी घोर निंदा की। और कहा कि लोकतंत्र चुनाव जो चल रहे हैं या लोकतंत्र का पर्व है और इसमें सभी को अपनी मर्यादा में रहकर प्रचार प्रसार करना चाहिए और उन्होंने तो चौधरी देवीलाल की नीतियों को भी समाप्त कर दिया है।

उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल कहते थे कि नेता को लोक लाज से चलना चाहिए जो लोक लाज आज खत्म होती जा रही है। जिस भी नेता की धीरे धीरे उस नेता और उसकी पार्टी का वजूद भी खत्म हो जाएगा कल जज्बा के उम्मीदवार डीडी शर्मा ने मीडिया को बयान दिया था कि नायब सैनी एक हत्यारे हैं इस पर सुभाष बराला ने बोलते हुए कहा कि जो खुद होते हैं वह दूसरों पर ब्लेम लगाते हैं नायब सैनी एक अच्छी छवि के युवा नेता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement