BJP will take out tractor rallies in all districts and tell the achievements of the government to the farmers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 1:34 pm
Location
Advertisement

भाजपा सभी जिलों में ट्रैक्टर रैली निकालकर बताएगी किसानों को सरकार की उपलब्धियां

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 12:43 PM (IST)
भाजपा सभी जिलों में ट्रैक्टर रैली निकालकर बताएगी किसानों को सरकार की उपलब्धियां
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसानों के बीच लगातार केन्द्र बीच पैठ बनाने में जुटी हैं। इसी के तहत किसान मोर्चा ने चौपाल के साथ नवंबर माह में ट्रैक्टर रैली निकालने का एलान किया है। इसके माध्यम से केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा किसानों के कल्याण की चलाई जा रही योजनाओं का बखान होगा। इसके अलावा तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन कर संगठनों की पोल खोलने की तैयारी है। साथ ही दिसम्बर माह में प्रत्येक विधानसभा में किसान सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने बताया कि मोर्चा की ओर से हर जिले में 15 से 20 किलोमीटर की परिधि पर ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी। इसमें मोदी और योगी सरकार की किसानों की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में सबको बताया जाएगा। इसमें गन्ना का मूल्य वृद्धि, पराली जलाने में वापस हुए मुकदमें, बिजली के बिल में छूट, किसान कल्याण निधि के बारे में किसानों के बीच चर्चा होगी। अभी सभी ग्राम पंचायतों में किसान चौपाल आयोजित की जा रही है। इसमें किसानों की हित में किए गये सारे कार्यों को बताया जा रहा है। चाहे किसान कल्याण निधि हो, गन्ना मूल्य वृद्धि या भुगतान हो, सभी मुद्दों पर चर्चा हो रही है।

उनहोंने बताया कि दिसम्बर माह में हर विधानसभा में किसान सम्मेंलन आयेजित होंगे। इसमें स्थानीय विधायक, सांसद, किसान मोर्चा के पदाधिकारी के अलावा विधानसभा के किसान भी शामिल होंगे।

कामेश्वर सिंह ने बताया कि 30 हजार से अधिक ग्राम पंचायतों में चौपाल आयेजित हो चुकी है। 10 नवम्बर तक 50 हजार ग्राम पंचायतों तक पहुंचने का लक्ष्य है। इसमें किसानों के हित की बात और विपक्ष के भ्रामक प्रचार की पोल खोली जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement