BJP will remain in power for the next 15 years-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 16, 2019 3:07 pm
Location
Advertisement

क्या आने वाले 15 साल तक बीजेपी की सरकार सत्ता में बनी रहेगी

khaskhabar.com : शनिवार, 29 सितम्बर 2018 6:53 PM (IST)
क्या आने वाले 15 साल तक बीजेपी की सरकार सत्ता में बनी रहेगी
चण्डीगढ़ । हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार ने प्रदेश में अनेक विकास कार्य करवाकर जनता का दिल जीत लिया है, जिसकी बदौलत आने वाले 15 साल तक बीजेपी की सरकार सत्ता में बनी रहेगी।
शर्मा शनिवार को जिला जींद के किनाना गांव में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर उन्होंने किनाना गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के नये भवन का शिलान्यास किया और घोषणा की कि यहां विद्यार्थियों के लिए एक छात्रावास भवन तथा अध्यापकों को निवास की सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए 11 क्वार्टरों का निर्माण करवाया जायेगा। स्कूल की नई ईमारत पर लगभग साढ़े तीन करोड़ रूपये की राशि खर्च की जायेगी।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि मौजूदा सरकार ने प्रदेश के सभी हलकों तथा सभी वर्गों का समान विकास करवाकर विपक्षी दलों के सामने एक शानदार उदाहरण पेश किया है। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य पिछली सरकार दस सालों में नहीं करवा सकी वह विकास कार्य वर्तमान सरकार ने चार सालों में करके दिखा दिये है।

उन्होंने जींद जिला के सम्बन्ध में कहा कि यह काफी पिछड़ा जिला माना जाता था, लेकिन वर्तमान सरकार ने अनेक विकास कार्य करवाकर इस जिले पर लगे पिछड़ेपन के कलंक को धोने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सरकार के खजाने में विकास कार्यों के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है। भविष्य में भी पूरे प्रदेश में विकास कार्य करवाने का सिलसिला लगातार जारी रहेगा।

उन्होंने भारतीय सेना के जाबांज सैनिकों को सलाम करते हुए कहा कि हमारी सेना देश का गौरव है। हमारे वीर सैनिकों ने हमेशा दुश्मन को मुंह तोड़ जवाब देने का काम किया है। नियंत्रण रेखा पर जाकर आंतकियों को खत्म करने के लिए सर्जिकल स्ट्राईक जैसे बहादुरी के कारनामे को अंजाम देकर सेना ने हर देशवासी के मस्तक को ऊंचा करने का काम किया है। आज पूरा भारतवर्ष अपने सैनिकों पर गर्व करता है।

सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि वर्तमान सरकार बनने के बाद जींद जिला में अनेक विकास कार्य हुए है। जींद प्रदेश का पहला ऐसा जिला बन गया है, जो सात राष्ट्रीय राजमार्गों से जुड़ चुका है। जींद बाईपास का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। रोहतक- जुलाना- जींद रेलवे लाईन का विद्युतीकरण का कार्य पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि जींद - हांसी रेलवे लाईन का कार्य भी पाईप लाईन में है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने हमेशा जींद जिला को रैली स्थल के रूप में देखा है। लेकिन वर्तमान सरकार ने इस जिला के विकास की ओर सही मायने में ध्यान दिया है। उन्होंने जिला में हुए विकास कार्यों की गिनती करवाते हुए कहा कि में दावा करता हूं कि इतने विकास कार्य किसी भी विपक्षी पार्टी द्वारा इस जिला में नहीं करवाये गये। जुलाना हलके में तीस ऐसी नई सड़कों का निर्माण करवाया जा चुका है जो इस हलके के लोगों की पुरानी मांग रही है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने जींद तथा जुलाना शहर को सही मायने में शहर बनाने का काम किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement