BJP will not suffer from Lakhimpur Kheri violence: Swatantra Dev Singh -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:17 am
Location
Advertisement

लखीमपुर खीरी हिंसा से भाजपा को विधानसभा चुनावों में कोई नुकसान नहीं होगा : स्वतंत्र देव सिंह

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 अक्टूबर 2021 1:17 PM (IST)
लखीमपुर खीरी हिंसा से भाजपा को विधानसभा चुनावों में कोई नुकसान नहीं होगा : स्वतंत्र देव सिंह
लखनऊ। उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि लखीमपुर खीरी की घटना का 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में राज्य के किसी भी हिस्से में भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "विपक्ष शातिर तरीके से संकट को राजनीतिक अवसर में बदलने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह भाजपा की छवि को खराब करने में सफल नहीं होंगे। विपक्ष राज्य का माहौल खराब कर सकती है, लेकिन भाजपा को नुकसान नहीं पहुंचा सकती। राज्य सरकार ने स्थिति से निपटने के लिए तेजी से तुरंत कार्रवाई की है।"

सिंह ने कहा कि मोदी सरकार और योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा बनाई गई विभिन्न 'किसान समर्थक' नीतियों ने राज्य में कृषक समुदाय को लाभान्वित किया है और इसे सत्ताधारी पार्टी के करीब लाया है।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि भाजपा इस मुद्दे पर पहले ही नुकसान नियंत्रण अभियान शुरू कर चुकी है और उसके कार्यकर्ताओंको बूथ स्तर पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा गया है।

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, "लखीमपुर की घटना पर विपक्ष की आक्रामकता केवल राजनीतिक लाभ के लिए थी क्योंकि चुनाव नजदीक हैं। यहां तक कि कांग्रेस जैसी पार्टी, जिसकी राज्य में नगण्य उपस्थिति है, उसने भी सुर्खियों में रहने की कोशिश की। इस तरह की चाल चुनाव में काम नहीं करेगी।"

प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि फ्रंटल विंग के पदाधिकारी लगातार किसानों के संपर्क में हैं, उन्हें केंद्र और राज्य सरकार द्वारा उठाए गए विभिन्न उपायों के बारे में बता रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि किसान मोर्चा किसानों को एकजुट करने के लिए अभियान और कार्यक्रम तैयार कर रहा है, जिसे जल्द ही शुरू किया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement