BJP will fight candidates against black money: Dr. Ashok Tanwar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2019 1:16 pm
Location
Advertisement

नशे के सौदागरों के साथ भाजपा ने किया हरियाणा मेें गठबंधन : डा.अशोक तंवर

khaskhabar.com : रविवार, 14 अप्रैल 2019 5:23 PM (IST)
नशे के सौदागरों के साथ भाजपा ने किया हरियाणा मेें गठबंधन : डा.अशोक तंवर
चंडीगढ़। हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष एवं सिरसा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार डा.अशोक तंवर ने रविवार को सिरसा में बाबा साहेब डा.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपने चुनाव प्रचार की शुरूआत की, जिसमें डा.तंवर को स्थानीय लोगों का जबरदस्त सहयोग एवं समर्थन मिला। पत्रकारों को संबोधित करते हुए डा.तंवर ने कहा कि फ्रांस के समाचार पत्र द्वारा राफेल सौदे पर किए गए खुलासे के बाद अब चौकीदार की सच्चाई देश के सामने खुलकर आ गई है और अब देश की जनता चुनाव में वोट की चोट से भाजपा से हर घोटाले का बदला लेने का काम करेगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने भाजपा को घोटालों की सरकार बताते हुए कहा कि भाजपा राज में बड़े-बड़े घोटाले किए गए है और अब उसी कालेधन से भाजपा दोबारा सत्ता हासिल करने का सपना संजोए हुए है। उन्होने कहा कि भाजपा ने कालेधन से हर लोकसभा क्षेत्र में 200 करोड़ रूपये खर्च कर अपने उम्मीदवार को लड़वाने का प्लान तैयार किया है लेकिन पैसे के नशे में चूर भाजपा के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त करवाकर जनता इस चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी।

उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो राफेल डील को लेकर बहुत पहले ही खुलासा कर चुकी है लेकिन बीजेपी ने सत्ता का दुरूपयोग करके अपने आपको बचाने की कोशिश की लेकिन शायद बीजेपी को ये नही पता कि झूठ के पांव नही होते और सच आखिरकार सामने आकर ही रहता है। उन्होने कहा कि मोदी कृपा से रिलांयस कंपनी का अरबों रूपये का टैक्स माफ हो गया और इसका खुलासा खुद फ्रांस का अखबार कर रहा है तो देश के लोगों को ये समझ लेना चाहिए कि चौकीदार........है। उन्होने कहा कि 10 अप्रैल 2015 को प्रधानमंत्री मोदी फ्रांस जाते हैं और 36 विमान खरीदने का सौदा करते हैं और इसके कुछ दिन बाद ही अनिल अंबानी की कंपनी का 1044 करोड़ से अधिक का टैक्स माफ कर दिया जाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement