BJP State President Dr. Satish Poonia provided modern ambulance to Amer Community Health Center-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 20, 2021 7:14 pm
Location
Advertisement

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने आमेर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को उपलब्ध करवाई आधुनिक एम्बुलेंस

khaskhabar.com : रविवार, 01 अगस्त 2021 3:48 PM (IST)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने आमेर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को उपलब्ध करवाई आधुनिक एम्बुलेंस
जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया अपने विधानसभा आमेर की चिकित्सा व्यवस्थाओं को मजबूत करने पर लगातार विशेष ध्यान दे रहे हैं।

आमेर विधानसभा क्षेत्र स्वास्थ्य उपकरणों की सम्पन्नता से परिपूर्ण हो, इस ध्येय के साथ डॉ. पूनिया ने विधायक कोष से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आमेर को रोगियों की आवाजाही की सुगमता के लिए आधुनिक उपकरणों के साथ वेंटिलेटर युक्त एंबुलेंस उपलब्ध करवाई।

डॉ. पूनिया ने समस्त आमेरवासियों का अभिनंदन करते हुये कहा कि, आप सब लोगों की जागरूकता एवं अभिनव सहयोग से 'समग्र आमेर - समृद्ध आमेर' का विजन साकार हो रहा है।

आमेरवासियों के लिये एम्बुलेंस की सख्त आवश्यकता को ध्यान में रखते हुये डॉ. पूनिया ने विधायक कोष से यह आधुनिक एम्बुलेंस सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आमेर को उपलब्ध करवाई है, साथ ही अन्य चिकित्सकीय उपकरण भी उपलब्ध करवाये।

स्थानीय स्तर पर ही आमेरवासियों को अच्छी चिकित्सा सुविधायें मिलें, इसके लिये डॉ. पूनिया ने इससे पहले भी सीएसआर व भामाशाहों के सहयोग से आमेर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को वेंटिलेंटर्स सहित तमाम चिकित्सीय सुविधायें उपलब्ध करवाई।

मीडिया से बातचीत में डॉ. पूनिया ने कहा कि, आमेर पुरातन शहर है, यहां लम्बे समय से बुनियादी जरूरतों की मांग थी, विशेषकर चिकित्सा के क्षेत्र में, यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को आधुनिक एम्बुलेंस सहित अच्छे उपकरण उपलब्ध होने से मरीजों को और बेहतर लाभ मिल सकेगा।

उल्लेखनीय है कि डॉ. पूनिया ने इससे पहले जालसू स्थित आदर्श सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को आधुनिक चिकित्सा सुविधाओं से युक्त एम्बुलेंस उपलब्ध करवाई थी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement