BJP spokesperson Sambit Patra attacks Rahul Gandhi, says Twitter is acting as a troll-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 31, 2021 1:23 am
Location
Advertisement

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का राहुल गांधी पर हमला, कहा- ट्विटर ट्रोल के रूप में काम कर रहे

khaskhabar.com : बुधवार, 21 जुलाई 2021 6:53 PM (IST)
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का राहुल गांधी पर हमला, कहा- ट्विटर ट्रोल के रूप में काम कर रहे
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर ट्विटर ट्रोल के रूप में कार्य करने का आरोप लगाया है। भाजपा प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा है कि वायरस के कारण दु:ख हुआ ही है, लेकिन कांग्रेस के भ्रम के कारण लोगों को बहुत दु:ख हुआ है। चाहे महामारी या वैक्सीन का विषय हो, हर विषय में झूठ बोलना, भ्रम फैलाना और लोगों को बरगलाना। ये राहुल गांधी ने एक ट्विटर ट्रोल के रूप में काम करते हुए किया है।


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सदन में कल ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत पर सवाल पूछा गया था। इस पर उत्तर जो दिया , उस पर तीन चीजें ध्यान देने योग्य हैं। केंद्र कहता है कि स्वास्थ्य राज्यों का विषय है। केंद्र कहता है कि हम सिर्फ राज्यों के भेजे डेटा को संग्रहित करते हैं। हमने एक गाइडलाइन जारी किया है, जिसके आधार पर राज्य अपने मौत के आंकड़ों को रिपोर्ट कर सकें।


उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य ने ऑक्सीजन की कमी को लेकर हुई मृत्यु पर कोई आंकड़ा नहीं भेजा। किसी ने ये नहीं कहा कि उनके राज्य में ऑक्सीजन की कमी को लेकर मौत हुई है। न्यायाधीशों के सामने महाराष्ट्र सरकार ने माना है कि किसी प्रकार से कोई मृत्यु ऑक्सीजन के कारण नहीं हुई है। छत्तीसगढ़ जहां कांग्रेस की सरकार है वो खुद कह रही है कि हमारे राज्य में एक भी मृत्यु ऑक्सीजन की कमी के कारण नहीं हुई है।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement