BJP should apologize for sharing morphed video of Rahul Gandhi: Congress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 19, 2022 1:35 am
Location
Advertisement

राहुल गांधी के छेड़छाड़ किए हुए वीडियो को साझा करने के लिए माफी मांगे भाजपा: कांग्रेस

khaskhabar.com : शनिवार, 02 जुलाई 2022 6:35 PM (IST)
राहुल गांधी के छेड़छाड़ किए हुए वीडियो को साझा करने के लिए माफी मांगे भाजपा: कांग्रेस
नई दिल्ली। कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को राहुल गांधी के छेड़छाड़ किये हुए वीडियो क्लिप को साझा करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे पत्र में कहा, "इसके अलावा, मुझे उम्मीद है कि आप अपने सहयोगियों की ओर से तुरंत उचित माफी जारी करेंगे, जिन्होंने सच्चाई के प्रति इस तरह की लापरवाही से काम किया है।"

उन्होंने कहा, "मैं यह जानकर हैरान हूं कि आपकी पार्टी के कई सहयोगी कल (1 जुलाई, 2022) रात 9 बजे एक समाचार चैनल की शरारतपूर्ण रिपोर्ट को जानबूझकर और उत्साहपूर्वक साझा कर रहे हैं।"

जयराम रमेश ने कहा कि मूल वीडियो दरअसल राहुल गांधी की उनके वायनाड कार्यालय पर एसएफआई की हिंसा पर की गई टिप्पणी का था लेकिन इसे जानबूझकर और शरारतपूर्ण तरीके से ऐसे पेश किया गया था जैसे यह उदयपुर में कन्हैया लाल की जघन्य हत्या पर की गई टिप्पणी का वीडियो क्लिप हो।

कांग्रेस नेता ने पत्र में कहा कि तुरंत सभी संबंधित पक्षों के ध्यान में इसे लाया गया कि यह टीवी रिपोर्ट झूठी और भ्रामक है।

उन्होंने कहा, "इससे भी बड़ी चिंता की बात यह है कि आपकी पार्टी के सांसद राज्यवर्धन राठौर, सांसद सुब्रत पाठक, विधायक कमलेश सैनी और अन्य नेताओं ने उत्साहपूर्वक और बिना सत्यापन किए जानबूझकर मनगढ़ंत और विकृत रिपोर्ट को साझा किया है।"

जयराम रमेश ने कहा, ''हम उम्मीद करते हैं कि आप और आपकी पार्टी के सहयोगी इस तरह के झूठ को फैलाना बंद कर देंगे।''

उन्होंने पत्र के आखिर में लगभग धमकी देते हुए कहा, "अगर यह माफी आज जारी नहीं की जाती है, तो हम आपकी पार्टी और उसके नेताओं के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे, जो इस तरह से आपराधिक तरीके से और गैर-जिम्मेदाराना तरीके से सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement