BJP seeking votes in the name of nationalism: Mahesh Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 12:49 pm
Location
Advertisement

राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही भाजपा : महेश शर्मा

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 अप्रैल 2019 3:34 PM (IST)
राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही भाजपा : महेश शर्मा
नोएडा। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने गुरुवार को स्पष्ट किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनावों में सेना के नाम पर नहीं बल्कि राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है।

शर्मा यहां सेक्टर 15-ए में वोट डालने के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

यह पूछने पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रवाद के लिए विकास का अपना पुराना मुद्दा क्यों छोड़ दिया, उन्होंने कहा, "कौन कहता है कि मोदी जी सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं। बिल्कुल नहीं।"

उन्होंने कहा, "हम राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं। हमारे लिए देश पहले है। अन्य लोगों के लिए परिवार और वंश पहले आता है।"

उन्होंने कहा कि यह चुनाव एक सांसद या मंत्री नहीं बल्कि प्रधानमंत्री चुनने का है जो भारत की सीमाओं को सुरक्षित कर सकता है।

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी में भारत का पूरा विश्वास है। उन्होंने देश को नई ऊचाइयों पर पहुंचाया है और दुनियाभर में इसकी छवि बदल दी है।"

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा)-बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन पर हमला करते हुए शर्मा ने कहा, "बुआ-भतीजा (मायावती-अखिलेश) कुल 80 लोकसभा सीटों में से 72 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। बिना सांसदों वाली पार्टियों के नेता प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं।"

उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्धनगर संसदीय सीट से दूसरी बार सांसद बनने के लिए उम्मीदवार शर्मा का सामना सपा-बसपा-रालोद के गठबंधन प्रत्याशी बसपा के सतवीर, कांग्रेस के अरविंद कुमार सिंह के अलावा दो निर्दलीय उम्मीदवारों समेत 10 और उम्मीदवारों से है।

--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement