BJP says ,Opposition parties want forced government-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:13 am
Location
Advertisement

भाजपा ने कसा तंज, विपक्षी दल मजबूर सरकार चाहते हैं ताकि भ्रष्टाचार कर सकें

khaskhabar.com : रविवार, 20 जनवरी 2019 8:27 PM (IST)
भाजपा ने कसा तंज, विपक्षी दल मजबूर सरकार चाहते हैं ताकि भ्रष्टाचार कर सकें
पुणे। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है और उनकी अनुपस्थिति में अराजकता फैलने जैसी हो जाएगी। जावड़ेकर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव मजबूत सरकार या मजबूर सरकार जैसे विषयों पर ही लड़ा जाएगा।

जावड़ेकर ने रविवार को पुणे में मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोलकाता में शनिवार को हुई रैली में मौजूद विपक्षी दलों को ध्यान से देखने पर यह साफ होता है कि ये सभी दल नरेंद्र मोदी को हटाना चाहते हैं लेकिन इनके पास विकल्प कोई नजर आ रहा है। केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल देश में मजबूर सरकार चाहते हैं ताकि वे भ्रष्टाचार कर सकें।

उन्होंने कहा कि लोग मोदी सरकार जैसी मजबूत सरकार चाहते हैं जो व्यवस्था से भ्रष्टाचार का सफाया कर रही है और उसमें लिप्त लोगों को नहीं बख्श रही है।
उन्होंने कहा कि सारे दलों के विकल्प नहीं दे सकते, ऐसे में मोदी के नहीं रहने पर देश में अराजकता की स्थिति पैदा हो जाएगी।

जावड़ेकर ने उदाहरण देते हुए कहा कि इंद्र कुमार गुजराल, चंद्रशेखर और एचडी देवेगौड़ा की गठबंधन जैसी कमजोर सरकारों को झेला है, जबकि दूसरी तरफ जनता मोदी की अगुवाई वाली मजबूत सरकार के फायदे देख चुकी है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसलिए लोग मजबूत और मजबूर सरकार के बीच चुनाव करना होगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement