BJP said, Even if Congress makes 50 General Ministers in the state instead of 19, Jairam will not stand anywhere against the government -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 3, 2020 10:58 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस प्रदेश में 19 के बजाए 50 महामंत्री भी बनाए तो भी जयराम सरकार के विरूद्ध कहीं भी नहीं टिक पाएगी: भाजपा

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मार्च 2020 5:22 PM (IST)
कांग्रेस प्रदेश में 19 के बजाए 50 महामंत्री भी बनाए तो भी जयराम सरकार के विरूद्ध कहीं भी नहीं टिक पाएगी: भाजपा
धर्मशाला। कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश जैसे छोटे प्रदेश में 19 के बजाए 50 महामंत्री भी बनाए तो भी हिमाचल प्रदेश भाजपा और प्रदेश की जयराम सरकार के विरूद्ध कहीं भी नहीं टिक पाएगी। यह बात भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने बुधवार को शिमला से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि लम्बी जद्दोजहद के बाद कांग्रेस के पदाधिकारियों की घोषणा आखिरकार हो ही गई। जब परिणाम आया तो देखा कि 130 पदाधिकारियों की जम्बों सूची जारी हुई जिसमें अभी 400 सदस्य और जोड़े जाने बाकि है।

त्रिलोक कपूर ने कहा कि वैसे तो यह कांग्रेस पार्टी का अंदरूनी मामला है, वो चाहे तो 1000 लोगों की कार्यकारिणी बनाएं, परन्तु एक बात स्पष्ट रूप से झलकती है कि कांग्रेस की वर्चस्व की लड़ाई में पदाधिकारियों और कार्यसमिति सदस्यों की संख्या बढ़ती चली गई परिणाम हुआ कि 68 विधानसभा क्षेत्रों में 130 पदाधिकारियों की फौज तैयार कर दी गई। 12 जिलों में 19 महामंत्री, 4 लोकसभा क्षेत्रों में 19 उपाध्यक्ष बनाए गए और 68 विधानसभा क्षेत्र में 69 सचिव।

कांग्रेस पार्टी की नई कार्यकारिणी की घोषणा से यह स्पष्ट नजर आता है कि कांग्रेस पार्टी नेताहीन है और कांग्रेस पार्टी में नेतृत्व की कमी है। कांग्रेस ने एक परंपरागत कार्यकारिणी बनाई है और इस प्रकार की घोषणा से लगता है कि कांग्रेस पार्टी ने केवल अपने नेताओं को खुश करने का काम किया है और कांग्रेस पार्टी में आंतरिक युद्ध चल रहा है। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी ने अपना संगठन असंगठित तरीके से बनाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement