BJP responsible for Maharashtra crisis, continues to destabilize non-BJP government - Tejashwi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 4:32 pm
Location
Advertisement

महाराष्ट्र संकट के लिए भाजपा जिम्मेदार, गैर भाजपा सरकार को अस्थिर करने में जुटी रहती है - तेजस्वी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 6:48 PM (IST)
महाराष्ट्र संकट के लिए भाजपा जिम्मेदार, गैर भाजपा सरकार को अस्थिर करने में जुटी रहती है - तेजस्वी
पटना। महाराष्ट्र की सियासत में मचे उथल-पुथल को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिम्मेदार बताते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और राज्य के पूर्व उपमुख्यमत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि जहां भी गैर भाजपा सरकार होती है वहां भाजपा सरकार को चैन से नहीं रहने देती, किसी भी तरह से तोड़ मोड़ कर भाजपा उसे अस्थिर करने में जुटी रहती है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि महाराष्ट्र में भी ऐसा ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है कि सरकार चलेगी तो उसी की चलेगी नहीं तो नहीं चलेगी। यह तो तानाशाही है।

उन्होंने का कि बिहार में लोगों ने भाजपा को नकार दिया था, लेकिन नीतीश कुमार पर दबाव बनाकर सरकार बना ली गई।

अग्निपथ योजना के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि छात्रों की मांग जायज है। उन्होंने कहा कि आखिर चार साल बाद अग्निवीर कहां जाएंगे। उन्होंने सरकार द्वारा अग्निवीरों के संबंध में की जा रही घोषणाओं को भी झूठ करार दिया।

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा और जदयू की सरकार ने देश और राज्य केा बर्बाद कर दिया। जो वादे किए गए थे, वे पूरा हो गए क्या। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना का विरोध होना चाहिए लेकिन शंतिपूर्व होना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि सेना भर्ती के लिए प्रारंभ की गई योजना अग्निपथ का ऐसे तो कई स्थानों पर विरोध किया गया लेकिन सबसे अधिक हिंसा बिहार में हुई।

--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement