BJP raising a question on the character of Congress leaders-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:16 pm
Location
Advertisement

सिंघवी पहले स्वयं का जीवन देखें, उसके बाद नैतिकता की बात करें

khaskhabar.com : रविवार, 11 नवम्बर 2018 4:33 PM (IST)
सिंघवी पहले स्वयं का जीवन देखें, उसके बाद नैतिकता की बात करें
जयपुर । कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी के आरोपों पर पलटवार करते हुए प्रदेश के सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने कांग्रेस नेताओं के चरित्र पर ही सवाल उठा दिया है।
भाजपा के मीडिया सेंटर पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. अरूण चतुर्वेदी ने प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी जयपुर आकर महिला उत्पीड़न की बात करते हैं, जबकि सारा देश नैना साहनी, जेसिका लाल और भंवरी देवी हत्याकाण्ड की हकीकत जानता है। यदि कांग्रेस के नेता शीशे में अपना चेहरा देख लें तो सारी स्थिति अपने आप स्पष्ट हो जायेगी। चतुर्वेदी ने अभिषेक मनु सिंघवी पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंघवी पहले स्वयं का जीवन देखें, उसके बाद नैतिकता की बात करें।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर नक्सलियों को नक्सली क्राँतिकारी कहते हैं। वहीं दूसरी ओर राहुल गाँधी ट्वीट करके अरबन नक्सलवाद का समर्थन करते है। कांग्रेस के नेता एक विश्वविद्यालय में‘‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’’ कहने वालों का समर्थन करते हैं। इन घटनाओं से कांग्रेस का असली चरित्र स्पष्ट होता है।

डॉ. चतुर्वेदी ने कहा कि वर्ष 2013 में देश में 76 जिले नक्सलवाद से प्रभावित थे, जो अब घटकर 58 रह गये है। केन्द्र की कांग्रेस सरकार के शासन काल में 1387 नक्सलवादियों ने आत्मसमर्पण किया था, जबकि वर्तमान भाजपा सरकार के समय 3,300 नक्सलवादियों ने आत्मसमर्पण किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement