BJP pulled candle march funeral out of law, are also included Anurag-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:48 pm
Location
Advertisement

भाजपा ने निकाला कैंडल मार्च, कानून व्यवस्था का निकला जनाजा, अनुराग भी रहे शामिल

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 फ़रवरी 2017 8:28 PM (IST)
भाजपा ने निकाला कैंडल मार्च, कानून व्यवस्था का निकला जनाजा, अनुराग भी रहे शामिल
बिलासपुर। बिलासपुर में जिला भाजपा के नेताओं ने कैंडल मार्च निकाला और बिलासपुर सदर में हो रही गुंडागर्दी और नशे के माफिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस कार्यक्रम में सांसद अनुराग ठाकुर ने भी भाग लिया। लक्ष्मीनारायण मंदिर में मार्च आरंभ करने से पहले नयनादेवी के विधायक तथा प्रदेश उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वर्तमान वीरभद्र सिंह की सरकार आज की सब से भ्रष्ट व निकम्मी सरकार है भ्रष्टाचार में आकंठ तक डूबी हुई ये सरकार प्रदेश में विकास करना तो दूर अपितु जनता की समस्याओं का समाधान तक नहीं कर पाई है जिससे आम जनमानस सरकार से अब पूर्णतय: दुर:खी एवं परेशान है।
भाजपा नेता रूप लाल ठाकुर ने कहा कि विधायक अपनी मर्यादा भूल गए हैं और अपने बेटे को बचाने के लिए हर प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता सब समझती है कि कौन-कौन किसके साथ मिला हुआ है और किसके इशारे पर नशा माफिया पनप रहा है यह अब पूरे सदर की जनता को मालूम हो गया है। उन्होंने कहा कि अब सदर की जनता इस विधायक से छुटकारा पाने के लिए आतुर है और यही बौखलाहट विधायक को हो रही है। इसके बाद सभी कार्यकर्ता बिलासपुर के डियारा सेक्टर से बस स्टैंड होते हुए गुरुद्वारा चौक तक पहुंचे।
कार्यकता भारत माता की जय का उद्घोष भी कर रहे थे। इस कार्यक्रम में पूर्व सांसद सुरेश चंदेल के साथ शिव पाल मिन्हासए एडवोकेट प्रेम सागर भारद्वाज, रूपलाल ठाकुर, प्यारे लाल चौधरी, शशि शर्मा, भीम चंदेल, मुनीर अखतर, मंजीत कौर, रजनी शर्मा, भुवनेश्वरी लूंबा, राम प्यार ठाकुर, शिव पाल मिन्हास, सुरेश ठाकुर, भूपेश चंदेल व अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। जिला पुलिस प्रशासन की ओर से भी पुलिस बल का ठीक इंतजाम किया हुआ था।

[@ यहां बहन सेहरा बांध, ब्याह कर लाती है भाभी]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement