BJP president Amit Shah today nominated for nomination-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:30 pm
Location
Advertisement

अमित शाह ने गांधीनगर से दाखिल किया नामांकन, NDA का शक्ति प्रदर्शन

khaskhabar.com : शनिवार, 30 मार्च 2019 7:05 PM (IST)
अमित शाह ने गांधीनगर से दाखिल किया नामांकन, NDA का शक्ति प्रदर्शन
गांधीनगर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज लोकसभा चुनाव के लिए गांधीनगर से अपना नामांकन भर दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के मौके पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान आदि नेता पहुंचे थे।

इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने जा रहा हूं। मुझे आज 1982 के दिन याद आ रहे हैं, जब मैं यहां के एक छोटे से बूथ का बूथ अध्यक्ष था। गांधीनगर से लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी जी सांसद रहे. मेरा सौभाग्य है कि भाजपा मुझे यहीं से सांसद बनाने जा रही है। भाजपा एक विचारधारा की पार्टी है, दीनदयाल जी के अंत्योदय के सिद्धांत पर आगे बढ़ने वाली पार्टी है आज देश के सामने सवाल है कि देश को सुरक्षा कौन दे सकता है। देश को सुरक्षा सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी और एनडीए की सरकार दे सकती है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस आज पीएम नरेंद्र मोदी को गाली दे रही है। उसके नेता राहुल गांधी कहते हैं कि चौकीदार चोर है। मैं कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगा कि आप जवाब दीजिए और बोलिए- चौकीदार चोर नहीं, दोबारा पीएम बनना श्योर है।
इसके बाद चार किलोमीटर रोड शो चला। इसके बाद जगह-जगह अमित शाह का स्वागत हो हुआ। रोड शो में लगाए जा रहे हैं 'मैं भी चौकीदार' के नारे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement