bjp president amit shah attcked on Rahul gandhi in Amethi rally -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:44 am
Location
Advertisement

कांग्रेस के गढ़ में गरजे शाह, कहा-राहुल ने अमेठी का बंटाधार कर दिया

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 अक्टूबर 2017 1:44 PM (IST)
कांग्रेस के गढ़ में गरजे शाह, कहा-राहुल ने अमेठी का बंटाधार कर
दिया
अमेठी।कांग्रेस पार्टी के गढ़ अमेठी में अमित शाह ने भी केंद्रीय स्मृति ईरानी और सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद विशाल जनसभा को संबोधित किया। सबसे पहले शाह ने अमेठी की जनता को धन्यवाद कहा क्योंकि जनता ने यूपी विधानसभा चुनाव में 5 सीटों में 4 सीटें जीतने में योगदान दिया।


शाह ने स्मृति की तारीफ करते हुए कहा कि जीते हुए नेता यहां नहीं आते लेकिन स्मृति बार बार यहां पहुंची। गरीबों के दुख दर्द में हिस्सेदार बनीं। 3 पीढियों तक अमेठी पर कांग्रेस का राज लेकिन अमेठी की हालत किसी से छिपी नहीं है। राहुल गांधी पहले ये बताए कलेक्टर दफ्तर क्यों नहीं बना,एफएम स्टेशन,टीवी अस्पताल क्यों नहीं बना ?


अमेठी में अमित शाह ने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में पूरे यूपी में विकास कार्य चल रहा है। सरकार ने किसानों की कर्ज माफी,गेहूं की खरीदी,गरीबों के लिए आवास बनाने का काम किया जा रहा है। शाह ने आगे कहा कि गुजरात की चिंता आप ना करें आप अमेठी को ही विकास करें।आपने अमेठी के विकास का बंटाधार कर दिया है।



राहुल पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि राहुल जी बार बार पूछते है कि हमने क्या किया,मैं बताना चाहता हूं कि हमने 106 योजनाओं को जनता को समर्पित कर दिया।राहुल जी आप अपना इटैलियन चश्मा उतार कर देखें, आपको पता चल जाएगा कि हमनें क्या किया है।



मोदी सरकार बनन के बाद हमने सर्जिकल स्ट्राइक किया।गुजरात के हर गांव में बिजली,पानी है।गुजरात का विकास गुजराती जानते हैं राहुल जी इसकी चिंता ना करें।हमने देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement