BJP President Amit Shah addressing public meeting in Kaithal, Haryana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 12:09 am
Location
Advertisement

'राफेल को वायुसेना में शामिल करके PM मोदी ने बढ़ाया दुनिया में भारत का मान'

khaskhabar.com : बुधवार, 09 अक्टूबर 2019 2:47 PM (IST)
'राफेल को वायुसेना में शामिल करके PM मोदी ने बढ़ाया दुनिया में भारत का मान'
कैथल। भाजपा अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि अभी-अभी चुनाव शुरू हुआ है और हमारे विरोधियों को मालूम ही नहीं पड़ रहा कि चुनाव की शुरुआत पूरब से करें, पश्चिम से करें, उत्तर से करें या दक्षिण से करें उनके पास कोई दिशा नहीं है। मैं देश के प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री जी को बधाई देता हूं कि कल के ही दिन उन्होंने राफेल को हमारी वायुसेना में शामिल करके, देश कि सुरक्षा को सुदृढ़ करने का काम किया है। यह बात गृहमंत्री शाह ने बुधवार को केथल में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।


सवा सौ करोड़ देशवासियों का सम्मान...

नरेन्द्र मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके पूरी दुनिया को बताया है कि भारत की सीमाओं के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता और भारत के सैनिकों की जान की कीमत हम जानते हैं। नरेन्द्र मोदी जी को जो दुनिया भर में सम्मान प्राप्त होता है, वो सम्मान मोदी जी का नहीं, भाजपा का नहीं है। वो सम्मान भारत की सवा सौ करोड़ देशवासियों का सम्मान है।


अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने राफेल को शामिल किया और राजनाथ जी ने फ़्रांस की भूमि पर विजयादशमी के दिन उसका शस्त्र पूजन किया, लेकिन कांग्रेस वाले उसका भी विरोध कर रहे हैं। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि तनिक रात को सोचा करो, किस बात का विरोध करना है, किसका नहीं।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement