BJP president Amit Shah attack on Congress in Sonipat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 4:30 pm
Location
Advertisement

अमित शाह बोले, हरियाणा में न तो गुंडागर्दी है और न ही भ्रष्टाचार

khaskhabar.com : रविवार, 05 मई 2019 6:17 PM (IST)
अमित शाह बोले, हरियाणा में न तो गुंडागर्दी है और न ही भ्रष्टाचार
सोनीपत। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि 2.5 करोड़ लोगों को घर, बिजली और 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान योजना का फायदा देकर उनको सारे स्वास्थ्य के खर्चों से मुक्त किया। कांग्रेस के जमाने में 3D चलते थे,- एक दामाद का D ,दूसरा दरबारी का D,तीसरा डीलर का D है। यह बात भाजपा अध्यक्ष शाह ने सोनीपत में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमने मनोहर लाल खट्टर जी के रूप में एक ऐसा नेता दिया की आज हरियाणा में न तो गुंडागर्दी है और न ही भ्रष्टाचार। करोड़ गरीब के घरों में शौचालय देकर गरीब महिलाओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार मोदी सरकार ने दिया है।


भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो ये राहुल बाबा विदेश में छुट्टी मनाने चले जाते हैं। लेकिन कहां जाते हैं पता ही नहीं चलता, मां भी ढूंढती है कि बिटवा कहां चला गया। 26 मई 2014 को मोदी सरकार बनी और 23 मई को इसबार मतगणना होगी यानी पूरे 5 साल।

शाह ने कहा कि इन 5 साल में देश में आमूल -चूल परिवर्तन आया है। हरियाणा में सालों तक हुड्डा-चौटाला, चौटाला-हुड्डा यही चला। इन दो परिवारों ने गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार से हरियाणा को त्रस्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी।

बिना सिफारिश के नौकरी लगी
मोदी ने कहा कि 13वें वित्त आयोग में कांग्रेस सरकार ने हरियाणा को 22 हजार 914 करोड़ रुपए दिया था। भ्रष्टाचार और सिफारिश के बगैर सरकारी नौकरी कैसे मिलती है ये हरियाणा को मनोहर लाल खट्टर की सरकार आने के बाद पता चला। वरना यहां तो बड़े बड़े भूपति भी नौकरी दिलाने के केस में जेल काट रहे हैं। मोदी सरकार ने पांच साल में हरियाणा के विकास के लिए 1 लाख 17 हजार 28 करोड़ रुपया दिया। हरियाणा का लिंगानुपात बहुत बिगड़ा हुआ था। मोदी जी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं की शुरुआत की। मैं हरियाणा की माताओं और भाइयों को धन्यवाद करना चाहता हूं कि 3 साल में ही यहां लिंगानुपात 950 से बढ़ाकर देश में उदाहरण देने का काम किया है।

कश्मीर को भारत से अलग नहीं होने देंगे
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उमर अब्दुल्ला का कहना है कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए। राहुल बाबा कान खोल के सुन लो जब तक भाजपा के कार्यकर्ताओं के शरीर में जान है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement