BJP plays a big role in missing notes from ATM said Akhilesh yadav-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:38 pm
Location
Advertisement

एटीएम से नोट गायब होने में भाजपा की बड़ी भूमिका : अखिलेश

khaskhabar.com : सोमवार, 23 अप्रैल 2018 08:33 AM (IST)
एटीएम से नोट गायब होने में भाजपा की बड़ी भूमिका : अखिलेश
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि भाजपा जबसे सत्ता में आई है, सामाजिक विघटन के साथ उसने अर्थव्यवस्था और कानून-व्यवस्था को भी चौपट कर दिया है। भाजपा के लोग अपने पास नोट इकट्ठा कर रहे हैं और एटीएम खाली कर रहे हैं। इन रुपयों का उपयोग लोकसभा चुनाव में हो सकता है।

सपा मुख्यालय में आयोजित हिंदू-मुस्लिम तेली महासभा की बैठक को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि समाज में खाई भाजपा ने पैदा की है। उसने सभी जातियों को धोखा दिया है। चाय से बात शुरू हुई थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री अपनी जाति बता रहे हैं, उन्होंने बताया है कि वह पिछड़े तेली समाज से हैं।
सपा प्रमुख ने कहा कि अब समाज में जागरूकता आई है, इसलिए भाजपा की लाख कोशिशों के बावजूद कोई रास्ता नहीं भटकेगा, इनके झांसे में नहीं आएगा।
उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय से ही विकास संभव है। कोई नफरत न हो और झगड़ा न हो, इसलिए जनगणना के आधार पर सबको सम्मान, अवसर और अधिकार मिलना चाहिए। राजनीति से वैचारिक प्रदूषण खत्म करने के लिए हिंदू-मुस्लिम एकता जरूरी है।
अखिलेश ने नोटबंदी और जीएसटी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि व्यापारियों और गरीबों, किसानों के साथ धोखा हुआ है। उन्होंने सवाल उठाया- बैंकों में नोटों की किल्लत क्यों हो गई है? एटीएम खाली क्यों है? क्या इसके पीछे भाजपा की साजिश तो नहीं है? संचित धन का दुरुपयोग क्या चुनाव जीतने में होगा?
उन्होंने कहा कि चीन के सस्ते माल के कारण देश के कुटीर उद्योग बंद हो गए हैं, फिर इनके 'मेड इन इंडिया' का क्या होगा? बच्चों को जो लैपटॉप समाजवादी सरकार ने बांटे वे अब भी ठीक हैं, लेकिन भाजपा ने जो जूता, बैग और स्वेटर बांटे वे एक माह में ही फट गए।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement