BJP Muslim leader husband beaten up in Aligarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:14 am
Location
Advertisement

अलीगढ़ में भाजपा की मुस्लिम नेता के पति के साथ मारपीट

khaskhabar.com : रविवार, 11 अगस्त 2019 5:42 PM (IST)
अलीगढ़ में भाजपा की मुस्लिम नेता के पति के साथ मारपीट
अलीगढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक स्थानीय नेता द्वारा अलीगढ़ में पार्टी की सदस्यता अभियान में भागीदारी करने को लेकर कथित तौर पर नेता के पति के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की गई। भाजपा नेता फरहीन मोहसिन के पति मोहम्मद मोहसिन ने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है और उन्हें कहा गया कि अपनी पत्नी को तीन तलाक के अपराधीकरण के बारे में बोलने से रोके।

मोहम्मद मोहसिन ने कहा, "8 अगस्त को सात-आठ लोगों ने मेरे ऑफिस के अंदर मुझ पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी को तीन तलाक के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, ये उनके धर्म में नहीं है। उन्होंने मुझे धमकाया है कि वे मेरी पत्नी को भाजपा में काम करने नहीं देंगे।"

फरहीन अलीगढ़ में भाजपा की अल्पसंख्यक शाखा की नेता है और पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत पार्टी में लोगों का नामांकन कराती हैं।

फरहीन ने संवाददाताओं को बताया कि उनके समुदाय में कई महिलाएं ऐसी थीं, जो भाजपा में शामिल होना चाहती थीं।

उन्होंने आगे कहा, "तीन तलाक बिल पास होने के बाद मुस्लिम महिलाओं की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई उम्मीदें हैं। मेरे पड़ोस के कई रूढ़िवादी लोग उनकी घर की महिलाओं को घर से बाहर निकलते नहीं देखना चाहते। वे सदस्यता अभियान को रोकने के लिए धमका रहे हैं। मुझे जान से मारने की धमकी भी मिली है। उन्होंने मुझे मेरे काम को रोकने के लिए कहा और इन्हीं कारणों से मेरे पति पर हमला भी हुआ। कुछ लोग आए और हमारे साथ दुर्व्यवहार भी किया, उन्होंने मेरे पति से मारपीट भी की।"

दंपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

अलीगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिषेक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement