BJP MP Vinay Katiyar Says Pro Pakistan Agitators Incited Violence in Kasganj-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2019 9:16 am
Location
Advertisement

बीजेपी नेता बोले-कासगंज हिंसा के पीछे पाक का हाथ, राहुल ने कहा-मैं जिंदा हूं

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 जनवरी 2018 3:14 PM (IST)
बीजेपी नेता बोले-कासगंज हिंसा के पीछे पाक का हाथ, राहुल ने कहा-मैं जिंदा हूं
कासगंज। गणतंत्र दिवस के दिन उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद से ही जिले में तनाव की स्थिति बनी हुई है। यहां पर मंगलवार को एक धार्मिक स्थल में तोडफोड़ की जानकारी सामने आई है। इसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। दूसरी ओर कासगंज हिंसा के बाद बयानबाजी का दौर भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद विनय कटियार ने गणतंत्र दिवस के दिन कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा की घटना को पाकिस्तान से जोड़ा है। उन्होंने इस हिंसा के पीछे पाकिस्तान का हाथ बताया है।

वहीं, मंगलवार को राहुल उपाध्याय ने खुद मीडिया के सामने आकर अपने जिंदा होने के सबूत पेश किए। बीजेपी के राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने मंगलवार को विवादित बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान समर्थक लोगों ने चंदन की हत्या की है। उन्होंने कहा, कासगंज में जो कुछ हुआ वह दुखद है। वहां जल्दी से कोई तनाव होता नहीं है। वहां पाकिस्तान परस्त लोग आ गए हैं, जो राष्ट्रीय ध्वज को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

वे पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी। पूरे मामले से निपटने को लेकर योगी सरकार की कार्रवाई की सराहना करते हुए कटियार ने कहा, सरकार कड़े कदम उठा रही है। अभी और कड़े कदम उठाने की जरूरत है। सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया। कोई अपराधी बचने नहीं पाएगा।

साध्वी निरंजन ने दिया ये बयान


इस बीच केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि यह घटना बताती है कि राष्ट्रविरोधी तत्व तिरंगा यात्रा को बर्दाश्त नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, यूपी सरकार कड़े ऐक्शन ले रही है। ऐसी घटनाओं को सहन नहीं किया जा सकता। इस मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।

मीडिया के सामने आकर बोला राहुल-मैं जिंदा हूं



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement