BJP MLA Suresh Tiwari Controversial video viral,said - Do not buy vegetables from these people-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 25, 2020 11:24 am
Location
Advertisement

UP:BJP MLA का विवादित वीडियो सामने आने पर दी सफाई , SP बोली-देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 अप्रैल 2020 1:51 PM (IST)
UP:BJP MLA का विवादित वीडियो सामने आने पर दी सफाई , SP बोली-देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो
देवरिया। देश में कोरोना वायरस के मरीज बढते जा रहे हैं। इसी बीच बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले में लोगों से कहा है कि वो मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी नहीं खरीदें। तिवारी के इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा ने विधायक के बयान को अनुचित ठहराया है।समाजवादी पार्टी ने विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
इस पर अपनी सफाई में भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि मैं 17-18 अप्रैल को नगरपालिका गया था, वहां 10-12 लोग थे। वे शिकायत करने लगे कि मुस्लिम लोग सब्जी में थूक लगाकर बेच रहे हैं, इसके बाद मैंने कहा कि हम उनसे सब्जी नही खरीदेंगे, हो सकता है कि इससे ही कोरोना से बचा जा सकता है।


सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि बीजेपी विधायक ऐसे समय में भी समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं, भदौरिया ने ये भी कहा कि ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए और उन्हें जेल भेज देना चाहिए।
तबलीगी जमात से जुड़े कोरोना केस सामने आने के बाद से एक वर्ग विशेष को टारगेट करने की घटनाएं सामने आ रही हैं।
अब भाजपा के ही विधायक सुरेश तिवारी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सब्जी खरीदने को लेकर लोगों को आगाह करते हुए कह रहे हैं कि एक चीज ध्यान में रखियेगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी ममुसलमान के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि इस पूरे माहौल में एकता और भाईचारे को प्रधानता दी जाए,इसके बावजूद भी कुछ लोग मानने को राजी नहीं हो रहे हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement