bjp mla from muzaffarnagar vikram saini says those who say they feel unsafe and threatened in india should be bombed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:17 pm
Location
Advertisement

योगी के MLA के बेतुके बोल, जिन्हें भारत में डर लगता है, उन पर बम गिरा दो

khaskhabar.com : शुक्रवार, 04 जनवरी 2019 10:58 AM (IST)
योगी के MLA के बेतुके बोल, जिन्हें भारत में डर लगता है, उन पर बम गिरा दो
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से विधायक विक्रम सैनी ने एक विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जो भी यह कहता है कि वो भारत में असुरक्षित महसूस करता है या उसे यहां डर लगता है उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए। दी। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे एक मंत्रालय दे दिया जाए मैं इस तरह के सभी इंसानों को बम से उड़ाऊंगा, किसी को भी नहीं छोड़ूंगा।
हालांकि उन्होंने यह भी साफ़ कर दिया है कि यह उनका निजी मत है। सैनी ने कहा, मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि जो भी यह कहते हैं कि उन्हें भारत में डर लगता है या असुरक्षित महसूस होता है उन्हें बम लगाकर उड़ा देना चाहिए।

सैनी के बेतुके बयान का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह कहते सुने जा रहे हैं, जो देशद्रोही हैं और कहते हैं कि हमें खतरा है और हम सुरक्षित नहीं हैं, उनका भी कुछ न कुछ इंतजाम होना चाहिए। जो ऐसा बोलें, उनके लिए सजा का प्रावधान हो और यह देशद्रोह की श्रेणी में आए... मुझे अगर सरकार मंत्रालय दे दे, मैं सबको बम लगाकर फोड़ दूंगा। उन्होंने यह भी कहा, सेना के पास बहुत बम है, फोड़वा दूंगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement