bjp mla dileep shekhawat with shoes garland in madhya pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:25 pm
Location
Advertisement

बीजेपी विधायक को प्रचार के दौरान पहनाई जूतों की माला

khaskhabar.com : मंगलवार, 20 नवम्बर 2018 4:17 PM (IST)
बीजेपी विधायक को प्रचार के दौरान पहनाई जूतों की माला
भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के मौजूदा विधायक और प्रत्याशी दिलीप शेखावत का जूतों की माला पहनाई गई। चुनावी माहौल में सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो के मुताबिक, बीजेपी विधायक और प्रत्याशी दिलीप शेखावत अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकले हैं।

गले में सम्मान की माला है वो लोगों से मिलते जुलते हुए एक दूसरे को नमस्कार आगे बढ़ते हुए आगे बढ़ते हैं। लेकिन उन्हें इस बात का अहसास हो भी सकता है और नहीं भी हो सकता है आने वाला पर उनके लिए अपमानजनक भी हो सकता है। एक शख्स विधायक के सामने आता है।

विधायक को लगता है कि वो उनका सम्मान करेगा। विधायक सम्मान हासिल करने के लिए जैसे ही उस शख्स के सामने झुकते हैं, वो शख्स उन्हें जूतों की माला पहना देता है। उसके बाद विधायक का गुस्सा हो जाते है और उनका हाथ जूते की माला पहनने वाले शख्स के गिरेबां पर होता है।

बता दे, सोमवार को जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवाणी का ग्वाालियर में जमकर विरोध हुआ। यहां एक कार्यक्रम में पहुंचे कन्हैया और जिग्नेश पर कुछ लोगों ने स्याही फेंक दी।

बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा की 230 सीटों के लिए 28 नवंबर को मतदान होना है। एक बार फिर दांव पर लगी किस्मत को विधानसभा में पहुंचाने के लिए उम्मीदवार पूरजोर कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement